इंतजार हुआ खत्म: PUBG Mobile में शामिल हुआ Zombie मोड

  • इंतजार हुआ खत्म: PUBG Mobile में शामिल हुआ Zombie मोड
You Are HereGadgets
Tuesday, February 19, 2019-7:07 PM

गैजेट डेस्क- लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए Tencent Games ने आखिरकार नया 0.11.0 अपडेट रिलीज कर दिया है। इस नए अपडेट से गेम में जॉम्बी मोड (Zombies Mobe) जुड़ा है। इस अपडेट से PUBG Mobile में नया Zombie: Survive Till Dawn इवेंट मोड आया है, जिसे रेजिडेंट ईविल फ्रेंचाइजी के गठजोड़ में तैयार किया गया है। नए जॉम्बी मोड के अलावा PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट Vikendi मैप में मूनलाइट वेदर मोड, पैन्डेमिक ट्रेजर इवेंट, रेजिडेंट ईविल 2 थीम एंड म्यूजिक लेकर आया है। इसके अलावा, नए अपडेट से बजट स्मार्टफोन के लिए टेराइन डिस्प्ले बग्स जैसे कई बग को फिक्स किया गया है।

अपडेट 
Android के लिए PUBG Mobile अपडेट 0.11.0 का डाउनलोड साइज 436MB है, इसे Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है। पिछले PUBG Mobile अपडेट के डाउनलोड साइज के मुकाबले यह ज्यादा बड़ा नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, अपडेट को धीरे-धीरे सारे रीजन में पेश किया जा रहा है। ऐसे में अगर यह अपडेट अभी आपको नहीं दिख रहा है तो कुछ ही समय बाद यह आप तक पहुंच जाएगा।

PunjabKesariऐसे करें अपडेट 
अगर आप एंड्रायड यूजर्स हैं तो पहले स्मार्टफोन पर Google Play Store ओपन करें। इसके बाद स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिए गए थ्री-हॉरिजेंटल बार पर क्लिक करें। वहां My apps & games सेक्शन में जाएं और PUBG Mobile सर्च करें। इसके बाद ओपन करने के लिए इस पर क्लिक करें। अब आपको अपडेट बटन पर क्लिक करना होगा। इसके साथ ही iPhone या iPad पर ऐपल App Store ओपन करें। अब PUB Mobile सर्च करें। गेम पर टैप करने के बाद Update बटन पर क्लिक करें। प्रोसेस शुरू करने के लिए डाउनलोड को ऑर्थोराइज करें। इतना करते ही डाउनलोड शुरू हो जाएगा।

PunjabKesari


 


Edited by:Jeevan

Latest News