रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये कमाल के गैजेट्स

  • रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये कमाल के गैजेट्स
You Are HereGadgets
Wednesday, August 14, 2019-3:58 PM

गैजेट डैस्क : इस रक्षाबंधन पर अगर आपके मन में यह सवाल घूम रहा है कि आप अपनी बहन को क्या गिफ्ट दें तो आज हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताने वाले हैं जो रक्षाबंधन गिफ्ट के तौर पर आपकी बहन के काफी काम आएंगे।

स्मार्ट वेयरेबल्स

आज के दौर में स्मार्ट बैंड्स और फिटनेस ट्रैकर्स लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। शाओमी, फिटबिट और ऑनर ने बाजार में कुछ फिटनैस बैंड्स उपलब्ध किए हैं जो काफी उपयोगी भी हैं। स्मार्ट बैंड्स जैसे कि Mi Band 3, Honor Band 5, Noise Color Fit 2 या फिर Fitbit Charge 3 को कई कलर्स में उपलब्ध किया गया है यानी आप इन्हें अपनी बहन को उसके पसंदीदा कलर में भी गिफ्ट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

डिजीटल कैमरा 

अगर आपकी बहन को फोटोग्राफी करना काफी पसंद है तो आप उसे डिजिटल कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं। बाजार में पॉइंट ऐंड शूट कैमरे से लेकर टॉप-ऑफ-द-लाइन DSLR कैमरे उपलब्ध हैं। इस रक्षाबंधन पर Canon EOS 1500D और Fujifilm Instax Mini 8 पर काफी छूट भी मिल रही है। 

PunjabKesari

हैडफोन्स

आज के दौर में हर किसी को म्यूजिक सुनना पसंद है। ऐसे में आप अपनी बहन को बेहतरीन हैडफोन्स या इयरफोन्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। बाजार में Bose SoundSport, MI IN-EAR Headphones, SkullCandy Method और Sony MDR-XB30EX इयरफोन्स उपलब्ध हैं जिन्हें एक अच्छी ऑप्शन कहा जा सकता है। 

PunjabKesari

स्मार्ट स्पीकर्स

ऐमजॉन एको डॉट या गूगल होम जैसे स्मार्ट स्पीकर्स भी काफी ट्रैंड में हैं। इन्हें बोल कर कन्ट्रोल किया जा सकता है और इनकी मदद से यूजर्स अलार्म लगा सकते हैं। इन स्पीकर्स को गिफ्ट करना भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

PunjabKesari
 


Edited by:Hitesh

Latest News