रामदेव ला रहे Patanjali OrderMe app, घर बैठे मिलेगी कोरोना की दवाई

  • रामदेव ला रहे Patanjali OrderMe app, घर बैठे मिलेगी कोरोना की दवाई
You Are HereGadgets
Tuesday, June 23, 2020-8:32 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना महामारी के चलते योग गुरु रामदेव कोराना वायरस की दवा लेकर आए हैं। कंपनी ने 'दिव्यत कोरोनिल टैबलेट' (Divya Coronil Tablet) नाम की आयुर्वेदिक दवा लॉन्च की है। खास बात यह है कि इस दवाई को लोग घर बैठे ही मंगा सकेंगे और इसके लिए पतंजलि OrderMe app नाम की एप्प को भी जल्द लॉन्च किया जाएगा।

 

Launch of first and foremost evidence-based ayurvedic medicine for Covid-19#Patanjali #आयुर्वेदविजय_कोरोनिल_श्वासारि @yogrishiramdev @Ach_Balkrishna pic.twitter.com/vcL0IHE1Bs

— Patanjali Ayurved (@PypAyurved) June 23, 2020

पतंजलि आयुर्वेद के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने बताया कि यह एप्प अगले हफ्ते लॉन्च होगी। इसके जरिए आप कोरोना की दवा कोरोनिल व अन्य पतंजलि के प्रॉडक्ट्स खरीद पाएंगे। उन्होंने बताया कि उनका प्लान अन्य कंपनियों के प्रोडक्ट्स को भी इस प्लैटपोर्म पर लाने का है। इस फ्री एप्प को एंड्रॉयड और iOS प्लैटफोर्म्स के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

PunjabKesari

इससे पहले Kimbho एप्प भी कर चुके हैं लॉन्च

वर्ष 2018 में बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि ने WhatsApp को टक्कर देने के लिए एक मेसेजिंग एप्प Kimbho को भी लॉन्च किया था। इसे स्वदेशी मेसेजिंग प्लैटफॉर्म के तौर पर लाया गया था। इस एप्प का इंटरफेस भी WhatsApp जैसा ही था, लेकिन टेक्निकल गड़बड़ियों के कारण इस एप्प को प्ले स्टोर से हटा लिया गया था।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh