फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ रीच का नया बजट स्मार्टफोन

  • फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ रीच का नया बजट स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Wednesday, June 13, 2018-7:30 AM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रीच ने अपने नए स्मार्टफोन रीच एल्योर राइज 2 लिमिटेड एडिशन को लांच कर दिया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 5,999 रुपए रखी है। ग्राहकों को यह स्मार्टफोन 3 जीबी रैम के ऑप्शन में मिलेगा और इसमें फेस अनलॉक फीचर सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं, कंपनी इस फोन पर 2,200 रूपए का कैशबैक ऑफर भी दे रही है।

 

कैसे मिलेगा कैशबैकः

कैशबैक पाने के लिए आपको अपने नए फोन में जियो सिम में पहला रिचार्ज 198 रुपए या 299 का कराना होगा। इसके बाद आपको 50 रुपए का 44 रिचार्ज वाउचर मिलेंगे जो कि आपके माय जियो एप्प में जमा हो जाएंगे। यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों तरह के जियो ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने पर काम करेगा।


PunjabKesari 


रीच एल्योर राइज 2 लिमिटेड एडिशन के फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस फोन में 5.5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1280 x 720 पिक्सल्स का है। यह स्मार्टफोन 1.3 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर रन करता है। इसमें  3GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ है और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए समें 2600 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ, GPS/ AGPS, वाई-फाई 802.11 b/g/n, माइक्रो USB 2.0 पोर्ट, 3.5 मिमी हैडफोन जैक और FM रेडियो आदि हैं।

 

PunjabKesari

 

इस स्मार्टफोन के लॉन्च के अवसर पर रीच मोबाइल के प्रोडक्ट मैनेजर अमित गर्ग का कहना है कि “भारत एक डिजिटल कनेक्शन वाली जगह के रूप में उभर रहा है। इसको ही आगे बढ़ाने के लिए हम अपना ये नया स्मार्टफोन पेश कर रहे हैं जोकि “एल्योर राइज” के नाम से है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन