दिवाली पर Jio का धमाका, लॉन्च किया नया जियो फोन गिफ्ट कार्ड

  • दिवाली पर Jio का धमाका, लॉन्च किया नया जियो फोन गिफ्ट कार्ड
You Are HereGadgets
Monday, October 29, 2018-3:29 PM

गैजेट डेस्क- अपने किफायती प्लान्स के चलते मार्केट में हलचल मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने अब जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड को लॉन्च किया है। जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड की कीमत 1095 रुपए है और इस गिफ्ट कार्ड को खरीदकर यूजर्स अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आसानी से भेंट कर सकते हैं। इस गिफ्ट कार्ड को रिडीम कर जियो फोन को खरीदा जा सकता है। यह गिफ्ट कार्ड रिलायंस फ्रेश, रिलायंस स्मार्ट, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स सहित सभी आधिकारिक रिलायंस स्टोर्स पर उपलब्ध है। ग्राहक इसे ऑनलाइन अमेजन इंडिया पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। 

PunjabKesari
जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड

रिलायंस जियो फोन गिफ्ट कार्ड को मानसून हंगामा ऑफर के तहत दिया जा रहा है, जिसमें यूजर्स किसी भी ब्रांड के पुराने फोन को बदलकर सिर्फ 501 रुपए में नया जियो फोन खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इस गिफ्ट कार्ड के साथ यूज़र्स को 501 रुपए का भुगतान नहीं करना होगा। वहीं, इस गिफ्ट कार्ड के साथ 594 रुपए का स्पेशल प्रीपेड प्लान कूपन भी मिलेगा। 594 रुपए वाले प्लान में आपको 6 महीने के लिए कुल 84GB डाटा मिलेगा और इसके साथ 101 रुपए वाला अतिरिक्त वाउचर फ्री मिलेगा, जिसमें 6GB डाटा मिलेगा। बता दें कि यह गिफ्ट कार्ड खरीदने के बाद केवल 12 महीने के लिए वैध है।

PunjabKesariकैशबैक

बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दिवाली कैशबैक ऑफर का एेलान किया था, जिसमें कंपनी यूजर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक दे रही है। वहीं, नए प्लान का फायदा यूजर्स 30 अक्टूबर, 2018 तक ले सकते हैं।

PunjabKesariमानसून हंगामा ऑफर

मानसून हंगामा ऑफर की बात करें तो इसके तहत आपको किसी भी पुराने फोन को लेकर रिलांयस स्टोर या जियो स्टोर पर जाना होगा। वहां आपको पुराने फोन को जमा कराके (प्रभावी कीमत) 501 रुपए का भुगतान करना होगा, जो रिफंडेबल है। इसके साथ ही आपको 594 रुपए का 6 महीने वाला अनलिमिटेड प्लान अनिवार्य रूप से लेना होगा। 
PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News