रॉयल एनफील्ड की Bullet 500 हुई और भी बेहतर

  • रॉयल एनफील्ड की Bullet 500 हुई और भी बेहतर
You Are HereGadgets
Sunday, January 13, 2019-3:25 PM

ऑटो डेस्क- अपनी बाइक्स को लेकर दुनियाभर में जानी जाती कंपनी रॉयल एनफील्ड ने भारत में Bullet 500 को ABS (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ पेश कर दिया है। ये बाइक स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे टाइगर-आई लैम्प्स, क्लासिक राउंड हेडलैम्प्स और सिंगल-पीस सीट के साथ ही आएगी। बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 1.86 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। आपको बता दें कि सरकारी नियमों के मुताबिक 1 अप्रैल 2019 से पहले 125 cc से ज्यादा पावर वाली गाड़ियों में ABS होना अनिवार्य है।

PunjabKesari
Royal Enfield Bullet 500 ABS में फ्यूल-इंजेक्शन के साथ पुराना 499 cc सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा। ये इंजन 27 bhp का पावर और 41 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा। ये बाइक अपने क्लासिक पैशन के तौर पर स्पोक्ड व्हील्स, फ्रंट में एक 19-इंच व्हील और बैक में 18-इंच व्हील के साथ आएगी। 

PunjabKesari
इसके साथ ही अब दोनों व्हील्स डिस्क ब्रेक्स और ड्यूल चैनल ABS के साथ आएगी। ये बाइक के फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर के साथ ही आएगी। बता दें कि पिछले महीने ही कंपनी ने 350 cc और 500 cc मॉडल में रियर डिस्क ब्रेक्स को पेश किया था। वहीं पिछले साल दिसंबर के अंत में रॉयल एनफील्ड ने Classic 350 Redditch एडिशन का ABS वर्जन पेश किया था, यानी अब Bullet 350 को छोड़कर कंपनी की सारी बाइक्स  स्टैंडर्ड तौर पर डुअल-चैनल ABS के साथ आती हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News