Samsung Galaxy S11 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक , 100 MP प्लस वाला पहला कैमरा सेंसर मौजूद

  • Samsung Galaxy S11 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक , 100 MP प्लस वाला पहला कैमरा सेंसर मौजूद
You Are HereGadgets
Saturday, September 28, 2019-12:32 PM

गैजेट डेस्क : सैमसंग गैलेक्सी S11 स्मार्टफोन अपनी लॉन्च से पहले से पहले ही इंटरनेट ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। एक नई न्यूज़ लीक रिपोर्ट में Samsung Galaxy S11 में स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए है। इससे पहले सैमसंग के नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फिंगरप्रिंट स्कैनर, डिस्प्ले, सॉफ्टवेयर, रैम + स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और कैमरा सुधार के बारे में जानकारी लीक हो गई थी। अब गैलेक्सी S11 के कैमरा सेंसर और ज़ूमिंग कैपबिलिटी के बारे में जानकारी सामने आई है। 


 

Samsung Galaxy S11 का कैमरा सेंसर और ज़ूमर कैसा होगा ?

 

 

गैलेक्सी एस 11  सैमसंग का पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें एक चौंका देने वाला 108-मेगापिक्सल कैमरा और 5x ऑप्टिकल ज़ूम होगा। यह स्मार्टफोन अपने पिछले मॉडल गैलेक्सी 10 के मुक़ाबले बेहतर कैमरा स्पेक्स से लैस होगा जैसे कि 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ। इसका मतलब यह है कि गैलेक्सी S11 बेहतर ज़ूम-इन-इन की पेशकश करेगा।

 

कोरियाई प्रकाशन द एलेक की एक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी एस 11 में 5x ऑप्टिकल जूम कैमरा मॉड्यूल होगा जिस पर सैमसंग इस वर्ष की शुरुआत से ही काम कर रहा है। इसे पेरिस्कोप स्टाइल कैमरा सेटअप कहा जाता है। यह कैमरा सेटअप मोटाई में 5 मिमी है, जिसका अर्थ है कि यह सैमसंग के फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 10+ के अंदर फिट हो सकता है।

 

Image result for samsung galaxy s11 camera

 

गैलेक्सी S11 में 108-मेगापिक्सल सेंसर की दिए जाने की भी जानकरी लीक हुई है। यह कैमरा सेंसर सैमसंग का अपना ISOCELL ब्राइट HMX हो सकता है, जिसे अगस्त में  लॉन्च किया गया था। यह 100 मेगा-पिक्सल से आगे जाने दुनिया पहला मोबाइल कैमरा सेंसर है। इस सेंसर का आकार 1 / 1.33-इंच है जो इसे अँधेरे में अधिक लाइट अब्सॉर्ब करने की क्षमता देगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey