सैमसंग ने लॉन्च किए नए साउंड टावर स्पीकर और प्रीमियम साउंडबार्स, जानें क्या मिलेगा इनमें खास

  • सैमसंग ने लॉन्च किए नए साउंड टावर स्पीकर और प्रीमियम साउंडबार्स, जानें क्या मिलेगा इनमें खास
You Are HereGadgets
Friday, July 17, 2020-2:36 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने अपनी प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए नई साउंड डिवाइसिस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनमें कंपनी ने एक नया पार्टी स्पीकर, एक साउंड टॉवर के साथ Q सीरीज़ और T सीरीज़ की प्रीमियम साउंडबार्स को लॉन्च किया है। 

साउंड टॉवर दो वेरियंट्स में आता है। इसके MX-T70 वेरियंट की कीमत 42,990 रुपये और MX-T50 वेरियंट की कीमत 29,990 रुपये है। वहीं Q सीरीज के साउंड बार चार मॉडल्स में आएंगे। इसके बेस वेरियंट की कीमत 35,990 रुपये और टॉप-एंड वेरियंट की कीमत 1,39,990 रुपये है। वहीं, T सीरीज़ के साउंडबार 10,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लाए गए हैं।

PunjabKesari

1500 वॉट की आउटपुट देगा सैमसंग साउंड टॉवर

सैमसंग साउंड टॉवर को 1500 वॉट आउटपुट के साथ लाया गया है। इसमें बिल्ट-इन वूफर के अलावा डीजे इफेक्ट, कैरिओके सपॉर्ट और LED पार्टी लाइट जैसी सुविधाएं दी गई हैं। 

PunjabKesari

Q सीरीज की साउंडबार्स में मिलेगी एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट की सपॉर्ट

नए Q सीरीज के साउंडबार्स में Q-Symphony टेक्नॉलजी दी गई है। यह तकनीक एक ही समय पर एक साथ टीवी और साउंडबार्स में आउटपुट देती है। इसमें बिल्ट इन एलेक्सा वॉइस सपॉर्ट भी मिल जाती है। इसके अलावा आप स्मार्टफोन से साउंडबार में म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। इसे ब्लूटूथ या वाई-फाई के जरिए टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है।

PunjabKesari

इन सभी नए प्रडक्ट्स की बिक्री सैमसंग के ऑफिशल ऑनलाइन स्टोर, सैमसंग शॉप और चुनिंदा सैमसंग स्मार्ट प्लाजा पर शुरू हो गई है। 
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News