Sanyo ने भारत में लॉन्च किए डुओ कूल इनवर्टर AC

  • Sanyo ने भारत में लॉन्च किए डुओ कूल इनवर्टर AC
You Are HereLatest News
Friday, April 5, 2019-1:05 PM

गैजेट डेस्कः Panasonic के ऑनलाइन ब्रैंड Sanyo ने एयर कंडीशनर मार्केट में उतारने की घोषणा कर दी है। कंपनी इनवर्टर एसी के 3 और 5 स्टार रेटिंग वाले 5 मॉडल पेश करेंगी और ये सभी मॉडल्स 1, 1.5 और 2 टन में उपलब्ध हैं। सैन्यो द्वारा लॉन्च किए गए ये एसी Amazon.in के साथ ही कुछ सिलेक्टेड रिटेलर्स के पास भी उपलब्ध हैं। कंपनी अभी इन एयर कंडीशनर्स को 24,490 रुपये के स्पेशल इंट्रोडक्टरी ऑफर प्राइस के साथ उपलब्ध करा रही है। 

क्या होगी इसकी खासियतें
डुओ कूल इनवर्टर टेक्नॉलजी वाले इन एसी में पीएम 2.5 एयर प्योरिफिकेशन सिस्टम दिया गया है। ये हवा में मौजूद प्रदूषण फैलाने वाले कणों को खत्म करने के साथ ही 2.5 माइक्रोमीटर साइज वाले कणों को भी खत्म कर कमरे की एयर क्वॉलिटी को बेहतर करता है। एसी में दिया गया एको फंक्शन कम बिजली में भी एसी की परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज करने का काम करता है। कंपनी ने एसी में 100 प्रतिशत कॉपर कंडेन्सर का इस्तेमाल किया है। कॉपर के इस्तेमाल होने के कंडेन्सर में जंग नहीं लगती और यह दोगुनी तेज गति से हीट एक्सचेंज का काम करता है।

एसी में होगा ग्लेशियर मोड
कमरे को जल्दी ठंडा करने के लिए एसी में ग्लेशियर मोड दिया गया है। कंपनी का दावा कमरे को जल्दी ठंडा करने के लिए इस मोड की मदद से फैन की स्पीड को 35 प्रतिशत तक बढ़ाया जा सकता है। एसी में मौजूद ऑटो रीस्टार्ट फंक्शन ऑरिजनल सेटिंग को ऑटोमैटिकली सेव कर लेता है। इसकी सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूजर को बार-बार एसी की सेटिंग नहीं करनी पड़ती।

एसी का रिमोट भी होगा बेहद खास
सैन्यो का यग एसी सेल्फ डायग्नोसिस मेकनिजम के साथ आता है जो एसी में आने वाली किसी भी गड़बड़ी को डिस्प्ले यूनिट पर बता देता है। एसी का रिमोट भी बेहद खास है। यह ग्लो इन द डार्क, टेंपरेचर कंट्रोल और पावर ऑन और ऑफ फीचर के साथ आता है। सैन्यो के इन नए इनवर्टर एसी की लॉन्च पर बात करते हुए सैन्यो, पैनासोनिक इंडिया के बिजनस हेड सार्थक सेठ ने कहा, 'भारतीय कंज्यूमर्स के लिए सैन्यो इनवर्टर एसी की नई रेंज को लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। कंज्यूमर्स अब सैन्यो इनवर्टर एसी को रेग्युलर फिक्स्ड स्पीड एसी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। डुओ कूल इनवर्टर टेक्नॉलजी औकर ग्लेशियर मोड फीचर के साथ सैन्यो के इनवर्टर एसी इस बात को पक्का करते हैं कि वह बिजली की कम खपत के साथ फास्ट कूलिंग उपलब्ध कराए।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha