भारत में लॉन्च हुई 3.70 लाख रुपये की Scott Spark RC 900 प्रीमियम बाइसाइकिल

  • भारत में लॉन्च हुई 3.70 लाख रुपये की Scott Spark RC 900 प्रीमियम बाइसाइकिल
You Are HereGadgets
Sunday, September 20, 2020-7:12 PM

ऑटो डैस्क: स्पोर्ट्स युटिलिटी एंड एक्सेसरीज़ कंपनी स्कॉट स्पोर्ट्स इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी नई प्रीमियम बाइसिकल Scott Spark RC 900 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइसिकल को 3.70 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा है।

PunjabKesari

इस क्रॉस कंट्री बाइसिकल में कंपनी ने बेहतरीन कंपोनैंट्स का इस्तेमाल किया है। इस बाइसिकल में स्कॉट्स ट्विनलोक सस्पेंशन सिस्टम, 12-स्पीड एसआरएएम ईगल ड्राइवट्रेन, शिमैनो ब्रेक और सिंकरोस के कम्पोनेंट्स लगाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इन सभी कम्पोनेंट्स का इस्तेमाल एक शीर्ष-स्तर की रेसिंग बाइक को बनाने में किया जाता है।

PunjabKesari

बहुत ही लाइटवेट है यह साइकिल

कंपनी की माने तो इस बाइसिकल में लाइटवेट और स्टिफ रेस-प्रूवेन फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। स्कॉट स्पोर्ट्स इंडिया के कंट्री मैनेजर, जेमिन शाह ने इस बारे में कहा कि 'हमने पिछले कुछ महीनों में प्रीमियम साइकिलों में अभूतपूर्व मांग देखी है। फिटनेस के लिए लगातार फैल रही जागरुकता को ध्यान में रखते हुए इन साइकिल को लाया गया है। कुछ महीनों में भारत में ज्यादा से ज्यादा संख्या में परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड बाइसाइकिल पेश करने की योजना हम बना रहे हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News