Skoda ने कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की Rapid Rider Plus सेडान कार

  • Skoda ने कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की Rapid Rider Plus सेडान कार
You Are HereGadgets
Thursday, July 16, 2020-2:15 PM

गैजेट डैस्क: स्कोडा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय सेडान कार रैपिड के राइडर प्लस वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस वेरिएंट को 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उतारा है। इसे चार कलर ऑप्शन्स कैंडी व्हाइट, कार्बन स्टील, ब्रिलिएंट सिल्वर और टॉफी ब्राउन में खरीद जा सकेगा। कंपनी का दावा है कि स्कोडा रैपिड राइडर प्लस कार 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी।

कार में किए गए बदलाव

स्कोडा रैपिड राइडर प्लस वेरिएंट के डिजाइन को काफी लाजवाब बनाया गया है। कार में नई-आउट ग्रिल और बी-पिलर दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें लिप स्पॉइलर भी लगा है। इसमें सुरक्षा के लिहाज से कंपनी ने ड्यूल एयरबैग, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और हाइट-एडजस्टेबल सीट बेल्ट दी है।

इंटीरियर

इस कार के इंटीरियर में 6.5-इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंस सिस्टम लगा है जो एड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले और स्मार्टलिंक कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस कार में ड्यूल-टोन इबोनी-सैंड इंटीरियर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट व रियर में 12 वोल्ट पोर्ट, एडजस्टेबल हेड-रेस्ट और फोल्डेबल आर्म रेस्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

1.0 लीटर इंजन

स्कोडा रैपिड राइडर प्लस के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें स्कोडा रैपिड 1.0 टीएसआई का ही इंजन इस्तेमाल किया है। यह बीएस6 इंजन 110 बीएचपी की पॉवर तथा 175 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News