Tata ने भारतीय बाजार में उतारा Altroz का XM+ वेरिएंट, कम कीमत में मिले बेहतरीन फीचर्स

  • Tata ने भारतीय बाजार में उतारा Altroz का XM+ वेरिएंट, कम कीमत में मिले बेहतरीन फीचर्स
You Are HereGadgets
Saturday, November 7, 2020-3:10 PM

ऑटो डैस्क: टाटा ने अपनी लोकप्रिय प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज़ के XM+ वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इसे 6.60 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर उतारा गया है। कंपनी ने इसे XM और XT वेरिएंट के बीच में रखा है और इसे सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ ही लाया गया है। Altroz XM+ वेरिएंट को चार रंगों के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा जिनमें हाई स्ट्रीट गोल्ड, डाउनटाउन रेड, एवेन्यू वाइट तथा मिडटाउन ग्रे आदि शामिल हैं। इस नए वेरिएंट के माध्यम से कंपनी ने प्रीमियम फीचर्स को आकर्षक कीमत पर ला दिया है, ताकि इस त्योहारी सीज़न में ग्राहकों को एक नया विकल्प मिले।

Altroz XM+ वेरिएंट के कुछ खास फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस वेरिएंट में पावर विंडो, ड्राइव मोड, डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग सेंसर आदि फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन की बात करें तो इस वेरिएंट में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 85 बीएचपी की पॉवर व 114 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। वहीं बात की जाए डीज़ल इंजन की तो इसके अन्य वेरिएंट्स में 1.5 लीटर के डीजल इंजन का भी विकल्प मिलता है जो 90 बीएचपी की पॉवर व 200 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है।

वैसे देखा जाए तो टाटा अल्ट्रोज XM+ इसके XM वेरिएंट से 30,000 रुपये महंगी है, लेकिन इसमें आपको ढेर सारे फीचर्स मिलते हैं जोकि पहले सिर्फ टॉप स्पेक मॉडल में ही मिलते थे। माना जा रहा है कि इस वेरिएंट के आने से टाटा अल्ट्रोज की बिक्री इस महीने में और भी बेहतर हो सकती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News