Tata Motors ने Harrier में पेश किया नया XZS वेरिएंट, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

  • Tata Motors ने Harrier में पेश किया नया XZS वेरिएंट, जानें कीमत और शानदार फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, May 16, 2022-4:50 PM

आटो डेस्क. Tata Motors ने Harrier मॉडल में नए XZS वेरिएंट को भारतीय मार्केट में उतारा है, जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है। कंपनी ने XZS वेरिएंट को XZ और XZ+ के बीच की दूरी को कम करने के लिए शामिल किया है। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आइए हम आपको Harrier के नए वेरिएंट के बारे में बताते हैं। 


फीचर्स

PunjabKesari
नए XZS वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट, ऑटो-डिमिंग IRVM और 17-इंच ड्यूल टोन अलॉय दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें क्सीनन HID प्रोजेक्टर हेडलैंप, 8.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक AC, वाइपर और हेडलैंप, छह एयरबैग और एक रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं। हालांकि, इसमे वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी की कमी है।


इंजन

PunjabKesari
Harrier के नए वेरिएंट में Compact Suv में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 170PS की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। Compact Suv का इंजन 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं, इसके बेस वेरिएंट में 1956cc का BS6 इंजन है, जो कि 3750rpm पर 167.62hp की पावर और 1750-2500rpm पर 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस Compact Suv का इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में है।


कीमत

PunjabKesari
XZS वेरिएंट की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है। XZS वेरिएंट की कीमत XZ से 1.25 लाख रुपये ज्यादा है, जबकि XZ+ ट्रिम की तुलना में इसकी कीमत 35,000 रुपये कम है। बता दें हैरियर की शुरुआती कीमत 18.75 लाख रुपये हैं जो कि टॉप डार्क एडीशन के लिए 21.60 लाख रुपये तक जाती है।


Edited by:Parminder Kaur

Latest News