आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकता है टाटा नेक्सन ईवी का डार्क एडिशन

  • आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकता है टाटा नेक्सन ईवी का डार्क एडिशन
You Are HereGadgets
Wednesday, June 9, 2021-3:18 PM

ऑटो डेस्क: टाटा मोटर्स जल्द ही नेक्सन ईवी का डार्क एडिशन भारत में लॉन्च करने वाली है। इसे ऑल ब्लैक एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ लाया जाएगा और इस कार पर #DARK बैज भी देखने को मिलेगा। भारत में ऑल इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट SUV की बढ़ रही लोकप्रियता को देखते हुए टाटा मोटर्स ने यंग जेनरेशन के खरीदारों को ध्यान में रखते हुए नेक्सन ईवी के डार्क एडिशन को जल्द लाने का फैसला किया है। इसे एटलस ब्लैक पेंट, ब्लैकेंड व्हील्स और स्मोक्ड टेल लैम्पस के साथ लॉन्च किया जाएगा।

ब्लैक कलर में रखा गया कार का इंटीरियर

इंटीरियर की बात करें तो कार में ब्लैक सीट्स, डोर पैड्स और डैशबोर्ड देखने को मिलेगा। मकैनिकली इस कार में कोई बड़े बदलाव नहीं किए गए होंगे। इसमें भी 30.2kWh की बैटरी लगी होगी जिसे कि 129hp की पावर पैदा करने वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया होगा। यह कार सिंगल चार्ज में 312 किलोमीटर की यात्रा तय कर सकती है।

20,000 रुपए अधिक होगी कीमत

फिलहाल Nexon EV को XM, XZ+ और XZ+ Lux वेरिएंट्स में लाया गया है जिसकी कीमत 13.99 लाख से 16.56 लाख रुपए (एक्स शोरूम) तक जाती है। माना जा रहा है कि डार्क एडिशन को सिर्फ हाइयर वेरिएंट्स में ही लाया जाएगा और इसकी कीमत मौजूदा मॉडल की कीमत से 20,000 रुपए अधिक रखी गई होगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh