मौके का फायदा उठाने की तैयारी में नॉन चाइना ब्रैंड्स, 10% तक महंगे हो सकते हैं TV

  • मौके का फायदा उठाने की तैयारी में नॉन चाइना ब्रैंड्स, 10% तक महंगे हो सकते हैं TV
You Are HereGadgets
Wednesday, July 1, 2020-12:00 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप आने वाले समय में TV खरीदने की सोच रहे हैं तो हो सकता कि यह आपको महंगा मिले। चीन के साथ चल रहे तनाव का असर अब टीवी पैनल की सप्लाई पर देखने को मिलने वाला है। इससे टेलिविजन के दाम 5 से 10 फीसदी तक बढ़ सकते हैं। थॉमसन टीवी के एक्सक्लूसिव ब्रैंड लाइसेंसी SPPL (सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड) के सीईओ अवनीत सिंह का कहना है कि 32 इंच वाले Tv की कीमत में 500 से 1000 रुपये की बढ़ोतरी हो सकती है। इसके अलावा 43 इंच वाले टेलिविजन के दाम भी 5 से 10 फीसदी तक बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में नॉन-चाइनीज ब्रैंड्स का दबदबा बरकरार होगा।

अवनीत सिंह ने बताया कि 'मेक इन इंडिया' प्रोग्राम के तहत अब कंपनी 1,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। हाल ही में कंपनी ने वॉशिंग मशीन्स सेगमेंट में एंट्री की है। उन्होंने कहा कि हम प्रीमियम अफॉर्डेबल प्रॉडक्ट्स अपने ग्राहकों के लिए ला रहे हैं। हमने 3 साइज में सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन उतारी हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। यह कीमत 6.5 किलोग्राम की सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की बताई गई है।

7000 रुपये से भी कम में Thomson भारत लाएगी नई वाशिंग मशीन

आपको बता दें कि यह सभी वॉशिंग मशीन्स मेड इन इंडिया होंगी और इनका निर्माण कंपनी के देहरादून प्लांट में होगा, वहीं अगले दो साल के अंदर  कंपनी की उत्तर प्रदेश में प्लांट के शुरू होने की भी प्लानिंग है। थॉमसन की वॉशिंग मशीन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News