CES 2020: आप सुंदर दिख रहे हैं या नहीं बताएगा स्मार्ट मिरर

  • CES 2020: आप सुंदर दिख रहे हैं या नहीं बताएगा स्मार्ट मिरर
You Are HereGadgets
Monday, January 6, 2020-12:28 PM

गैजेट डैस्क: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES 2020) को इस साल 7 से 10 जनवरी तक अमरीका के राज्य नेवादा में स्थित लास वेगास कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है। इवेंट के शुरू होने से पहले ही नई टैक्नोलॉजी पर आधारित इलैक्ट्रोनिक्स प्रोडक्ट्स दुनिया के सामने आने शुरू हो गए हैं। यूरोप की कम्पनी CareOS ने CES 2020 में अनोखे स्मार्ट मिरर को शोकेस किया है। यह कोई साधारण स्मार्ट मिरर नहीं है बल्कि इसमें ऐसे फीचर्स दिए गए हैं कि आप वर्चुअली इसमें मेकअप व हेयर कलर कर उसे ट्राई कर सकते हैं जिससे आपको पता लगेगा कि आपको कौन सा कलर सूट करता है।

  • इस Poseidon स्मार्ट मिरर को लैड स्केप और वर्टिकल दोनों तरह से उपयोग में लाया जा सकता है। मल्टीटच सरफेस वाले इस स्मार्ट मिरर को टचलैस फ्रेम से तैयार किया गया है यानी आप अपनी उंगलियों को मिरर के उपर से ही घुमा कर इसे कन्ट्रोल कर सकते हैं।
  • स्मार्ट मिरर में फेशियल रिकोग्निशन तकनीक के साथ AR एपलिकेशन्स की सपोर्ट भी दी गई है जो यूजर के खड़े होने के तरीके तक को भी डिटैक्ट करती है। अलग-अलग रंगों की LED लाइट्स भी इसमें मौजूद हैं।

PunjabKesari

कनैक्टिविटी ऑप्शन्स

स्मार्ट मिरर में क्वॉलकॉम का चिपसैट और मदरबोर्ड लगा है वहीं ये USB, WiFi और ईथरनैट को भी सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 3,000 अमरीकी डॉलर ( लगभग 2 लाख 16 हजार रुपए) से शुरू होगी जो 6,000 अमरीकी डॉलर (लगभग 4 लाख 32 हजार रुपए) तक जाएगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News