दमदार बैटरी से लैस है ये स्मार्टफोन्स

  • दमदार बैटरी से लैस है ये स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Sunday, November 19, 2017-5:19 PM

जालंधरः स्मार्टफोन बाजार में आए दिन कोई न कोई कंपनी अपना नया स्मार्टफोन पेश करती रहती हैं। वैसे तो बाजार में बेहतरीन फीचर्स से लैस बहुुत सारे स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं लेकिन जब बात आती है एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की तो उस समय यह तय कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है कि अपने लिए किस फोन को चुना जाए। अाज हम अापको उन स्मार्टफोन्स के बारें में बताएंगे जो बेहतरीन फीचर से तो लैस ही है, लेकिन  दमदार बैटरी से भी लैस है।                  

 

Xiaomi Redmi Note 4

इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2जीबी रैम अौर 32जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4100mAh की बैटरी लगी है। 

 

Lenovo K6 Power

इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 SoC मौजूद है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी लगी है। 


Xiaomi Redmi 3s Prime

 5 इंच डिस्प्ले के इस फोन में 4100mAh की बैटरी है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 SoC मौजूद है। इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।  इस फोन का रियर कैमरा 13MP जो काफी अच्छा है और 5MP फ्रंट कैमरा के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।


Latest News