सिर्फ 3 घंटे चार्ज हो कर 110Km की रेंज प्रदान करता है यह स्कूटर, 70Km/h की है टॉप स्पीड

  • सिर्फ 3 घंटे चार्ज हो कर 110Km की रेंज प्रदान करता है यह स्कूटर, 70Km/h की है टॉप स्पीड
You Are HereGadgets
Tuesday, July 14, 2020-3:29 PM

ऑटो डैस्क: भारत लंबे समय से प्रदूषण से जूझ रहा है इसके बीच, नए युग के उद्यमियों ने चुनौती की पहचान की और प्रदूषण मुक्त भारत की कल्पना की,इस दृष्टिकोण के समाधान के रूप में भारत में स्टार्टअप वाहनों को आईसीई से ईवीएस में बदलने के सरकार के मिशन को पूरा किया जा रहा है। यदि आप पॉवर, रेंज और स्पीड के मामले में ईवी स्कूटर का अनुभव करना चाहते हैं, तो आपको भारतीय ईवी निर्माता ओकिनावा द्वारा तैयार किए गए एक स्कूटर प्रेज प्रो के बारे में जरूर सोचना चाहिए।
 
पॉवर
Okinawa Praise Pro में 1000 वॉट की बीएलडीसी वॉटरप्रूफ मोटर है जो 2500 वॉट का पीक पॉवर देती है। यह एक बार चार्ज करने पर स्कूटर को 100 - 110 कि.मी. तक की प्रभावशाली रेंज प्रदान करने में सक्षम है।

PunjabKesari

बैटरी

स्कूटर एक 2 किलो वॉट की  लिथियम-आयन बैटरी से लैस है, जो ऊँची इमारतों में रहने वाले लोगों के लिए पार्किंग में बैटरी चार्जिंग प्लग से संबंधित मुद्दों को संबोधित करेगा। यह डिटैचेबल बैटरी के साथ आता है जिसे हम अपने मोबाइल फोन को चार्ज करने वाले किसी भी 5 एम्पीयर प्लग के माध्यम से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में सिर्फ 3 घंटे लगते हैं।

सुविधाएं

यह ई-स्कूटर कई सुविधाओं जैसे - डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी-थेफ्ट अलार्म के साथ सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री, फाइंड माय स्कूटर फंक्शन, मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, मोटर वॉकिंग असिस्ट (फ्रंट / रिवर्स मोशन) के साथ आता है। यह अगले पहिया में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पिछले पहिया में दोहरे शॉकर और दोहरी ट्यूब तकनीक के साथ आता है। इसमें सीट के नीचे 150 किलो लोड करने की क्षमता और 7 लीटर का संग्रहण स्थान भी है।

PunjabKesari

डिजाइन

यह ई-स्कूटर 3 रंगों में उपलब्ध है - ग्लॉसी रेड ब्लैक, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक और ग्लॉसी ब्लू ब्लैक। प्रेज प्रो आंखों के लिए आकर्षक डिजाइन के साथ एक स्टाइल स्टेटमेंट देता है। यह डीआरएलएस के साथ स्टाइलिश एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और डिफॉगर के साथ रियर एलईडी के साथ आता है। इसमें शानदार एल्युमिनियम अलॉय व्हील्स लगे हैं।

कीमत

स्टाइलिश ई-स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 79,277 रुपये है। यह बैटरी और मोटर पर 3 साल की वारंटी के साथ आता है। कंपनी अपने प्रत्येक हाई-स्पीड स्कूटर के साथ रोडसाइड सहायता दे रही है।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News