भारत में लॉन्च हुआ Triumph Bonneville Speedmaster, 11.33 लाख रुपये रखी गई एक्स शोरूम कीमत

  • भारत में लॉन्च हुआ Triumph Bonneville Speedmaster, 11.33 लाख रुपये रखी गई एक्स शोरूम कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 18, 2020-3:31 PM

ऑटो डैस्क: ब्रिटिश बाइक निर्माता कंपनी ट्रायम्फ ने 2020 ट्रायम्फ बॉनवील स्पीडमास्टर मेटरसाइकिल को भारत बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके BS-6 वर्जन की कीमत 11.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला हार्ले डेविडसन 1200 कस्टम से होगा।

आपको बता दें कि ट्रायम्फ ने 2020 ट्रायम्फ बॉनवील स्पीडमास्टर को भी उसे प्लैटफोर्म पर तैयार किया है जिस पर बॉबर को बनाया गया है और इस बाइक में कई पार्ट्स भी बॉबर के ही इस्तेमाल किए गए हैं।

PunjabKesari

1200cc का पैरलल-ट्विन इंजन

2020 ट्रायम्फ बॉनवील स्पीडमास्टर में बीएस6 उत्सर्जन मानकों पर आधारित 1200 सीसी का पैरलल-ट्विन इंजन लगा है जो 6,100 आरपीएम पर 76 बीएचपी की पॉवर और 106 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अगले पहिए में ब्रेकिंग के लिए ब्रेम्बो की डिस्क ब्रेक व पिछले पहिए में निसान की सिंगल-डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि ट्रायम्फ स्पीडमास्टर में कंपनी ने दो राइडिंग मोड्स भी दिए हैं। इन राइडिंग मोड्स में रोड और रेन मोड शामिल हैं। इसके अलावा इस बाइक में स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल के साथ एबीएस भी दिया गया है। इसकी बुकिंग्स जल्द ही शुरू की जाएंगी।
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News