ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की अपनी पावरफुल बाइक ट्राइडेंट 660, शुरुआती कीमत 6.95 लाख रुपए

  • ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की अपनी पावरफुल बाइक ट्राइडेंट 660, शुरुआती कीमत 6.95 लाख रुपए
You Are HereGadgets
Wednesday, April 7, 2021-2:12 PM

ऑटो डैस्क: ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने भारत में अपने पावरफुल बाइक ट्राइडेंट 660 को लॉन्च कर दिया है। इसे 6.95 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लाया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि इसकी बुकिंग कंपनी ने नवंबर 2020 में शुरू की थीं और अब तक इसकी 125 बुकिंग प्राप्त हो चुकी हैं। इस बाइक की डिलीवरी इसी महीने के अंत से शुरू हो सकती है। 

शानदार डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 में गोलाकार एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट और एलईडी इंडीकेटर्स मिलते हैं। इसमें पांच स्पोक वाले 17 इंच के एलॉय व्हील लगाए गए हैं जिनके साथ मिशेलिन रोड 5 टायर दिए गए हैं।

पावरफुल 660 सीसी का इंजन

इंजन की बात करें तो इसमें 660 सीसी का इनलाइन ट्रिपल सिलंडर इंजन लगाया गया है जो 79.89 बीएचपी की पॉवर व 64 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है तथा असिस्ट क्लच की सुविधा भी मिलती है।

सुरक्षा का रखा गया खास ध्यान

इस बाइक के फ्रंट में ब्रेकिंग के लिए 310mm की ट्विन डिस्क ब्रेक व रियर में 255mm की सिंगल डिस्क ब्रेक लगाई गई है। फीचर्स की बात करें तो इसमें टीएफटी डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जिससे नेविगेशन, म्यूजिक व गोप्रो को भी कंट्रोल किया जा सकता है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ब्लूटूथ की सुविधा भी दी गई है जो इसे स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करने में मदद करती है।

राइड बाई वायर तकनीक

इस बाइक में दो राइडिंग मोड्स के साथ सही थ्रोटल रिस्पोंस के लिए राइड बाई वायर की सुविधा दी गई है। इस बाइक को 16,000 किलोमीटर (12 महीने) व 2 साल की अनलिमिटेड माइलेज वारंटी के साथ लाया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News