अब महंगा पड़ेगा TVS Jupiter BS6 खरीदना, कंपनी ने दो महीने में दूसरी बार बढ़ाए दाम

  • अब महंगा पड़ेगा TVS Jupiter BS6 खरीदना, कंपनी ने दो महीने में दूसरी बार बढ़ाए दाम
You Are HereGadgets
Monday, July 27, 2020-1:40 PM

ऑटो डैस्क: TVS ने अपने लोकप्रिय स्कूटर Jupiter BS6 की कीमत में दो महीने में दूसरी बारी बढ़ोतरी कर दी है। टीवीएस जुपिटर के शुरुआती मॉडल की कीमत 63,102 रुपये रखी गई है, जोकि पिछले मॉडल की कीमत से 1040 रुपये ज्यादा है। वहीं इसके मिड स्पेक्स मॉडल ZX की कीमत 65,102 रुपये और क्लासिक मॉडल की कीमत 69,602 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है।

PunjabKesari

इंजन:

टीवीएस जुपिटर में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर बीएस6 इंजन लगा है जो 7.4 bhp की पॉवर और 8.4 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। बेहतर माइलेज के लिए इन नए मॉडलों में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

टीवीएस जुपिटर स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 2-लीटर का ग्लोवबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा USB चार्जर और क्लासिक वैरिएंट में विंडशील्ड भी कंपनी से ही लगी हुई मिलती है।

PunjabKesari

स्कूटर में किए गए कुछ बदलाव

आपको बता दें कि टीवीएस ने बीएस6 मॉडलों को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है। इसकी बैटरी को सीट के नीचे से हटाकर फ्रंट एप्रन में लगा दिया गया है, वहीं इसकी सीट स्टोरेज को 17 लीटर से बढ़ाकर 21 लीटर तक कर दिया गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा फ्यूल टैंक को भी 5 लीटर से बढ़ाकर 6 लीटर का किया गया है। पुराने मॉडल का वजन 104 किलोग्राम था जबकि नए का 107 किलोग्राम हो गया है।

 


Edited by:Hitesh

Latest News