ट्विटर ने वापस लिया अपना फैसला, अब नहीं होंगे इनएक्टिव यूजर्स के अकाउंट डिलीट

  • ट्विटर ने वापस लिया अपना फैसला, अब नहीं होंगे इनएक्टिव यूजर्स के अकाउंट डिलीट
You Are HereGadgets
Saturday, November 30, 2019-11:38 AM

गैजेट डैस्क: माइक्रोब्लॉगिंग वैबसाइट ट्विटर ने इनएक्टिव यूजर्स के अकाउंट्स को डिलीट करने का फैसला वापस लिया है। ट्विटर का कहना है कि जब तक कम्पनी मृत यूजर्स के अकाउंट्स को ढूंढने का तरीका नहीं खोज लेती तब तक यूजर्स के अकाउंट्स को डिलीट नहीं किया जाएगा।

  • आपको बता दें कि बीते दिनों ट्विटर ने घोषणा करते हुए बताया था कि उसके प्लैटफॉर्म से इनएक्टिव यूजर्स के अकाउंट्स डिलीट कर दिए जाएंगे। जिसके बाद यूजर्स ने काफी नाराजगी भी जाहिर की थी।

PunjabKesari

ट्विटर का बयान

ट्विटर ने अपने बयान में बताया है कि हम तब तक कोई इनएक्टिव अकाउंट डिलीट नहीं करेंगे, जब तक मृत यूजर्स के अकाउंट्स को यादगार बनाना का कोई तरीका तैयार नहीं कर लिया जाता। दरअसल, ढेरों मृत यूजर्स के परिवार वाले और फॉलोवर्स नहीं चाहते हैं कि इन अकाउंट्स को डिलीट किया जाए।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला

ट्विटर ने इनएक्टिव अकाउंट्स को डिलीट करने की बात कही थी जो पिछले 6 महीने से साइन-इन नहीं किए गए थे। जिसके बाद ट्विटर ने इन यूजर्स को वॉर्निंग ई-मेल भेजना भी शुरू कर दिया था।

  • ईमेल में कहा गया था कि अगर कोई यूजर 11 दिसंबर तक अपने अकाउंट को साइन-इन नहीं करता, तो उसका अकाउंट बंद कर दिया जाएगा। जिसके बाद बंद किए गए अकाउंट के 'यूजर नेम' दूसरों के लिए उपलब्ध किए जाएंगे।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News