Under Armour HOVR Phantom SE रिव्यू : ब्लूटूथ से लैस स्मार्ट लाइटवेट शूज

  • Under Armour HOVR Phantom SE रिव्यू : ब्लूटूथ से लैस स्मार्ट लाइटवेट शूज
You Are HereGadgets
Sunday, September 8, 2019-6:11 PM

गैजेट डेस्क : अमेरिकी स्पोर्ट्सवियर और अपैरल कंपनी अंडर आर्मर (Under Armour) अब लगभग 24 साल इस सेगमेंट में पूरे कर चुकी है और इस अवधि में कंपनी ने वैश्विकस्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई है। भारत में इसकी बिज़नेस डील्स सब्सिडरी कंपनी के ज़रिये होती है। आज के डिजिटल ऐज में स्मार्ट रनिंग शूज को पेश करके Under Armour ने बाकी राइवल कंपनियों की तुलना में सबसे अलग पेशकश प्रदान करी है। 

 

हमारी आज का यह स्पेशल रिव्यू Under Armour के एचओवीआर फैंटम एसई (HOVR Phantom SE) शूज पर आधारित है। आप इसे ब्लैक, कैनियन ग्रीन, पेट्रोल ब्लू, गोमेद व्हाइट, सिल्ट ब्राउन या अरूबा रेड कलर  में प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इसका हाइलाइट स्नेज़ी डिज़ाइन या रंग नहीं उपलब्ध है। प्रत्येक स्मार्ट शूज में इनबिल्ट ब्लूटूथ मॉड्यूल हैं। आप शायद सोच रहे हैं कि क्या आपको अपने जूते चार्ज करने की जरूरत है। आपको उन्हें वास्तव में कभी भी चार्ज नहीं करना है। हमने शुरू में सोचा था कि ब्लूटूथ मॉड्यूल के लिए ऊर्जा कदमों के चलने द्वारा प्रदान की जाएगी लेकिन ऐसा नहीं है।

 

​You can get Under Armour HOVR Phantom SE​ in Black, Canyon Green, Petrol Blue, Onyx White, Silt Brown or Aruba Red.​

 

आर्मर के तहत बिल्ट (ब्लूटूथ लो एनर्जी) मॉड्यूल का उपयोग एक्सेलेरोमीटर / जायरो सेंसर और एक निश्चित बैटरी के साथ किया जाता है। वे इसे सेंसर्स द्वारा रिकॉर्ड करते हैं और बैटरी को जूते को पॉवर्ड रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जब यह शूज उपयोग में नहीं होता है तो रिकॉर्ड सेंसर इसका पता लगाते हैं, वे डीप स्लीपमोड में चले जाते हैं जो किसी भी बैटरी पावर का उपयोग नहीं करता है। यह सब वेदर सील है इसलिए खुले में कुछ भी नहीं है। वास्तव में, यदि आप रिकॉर्ड सेंसर को हटाने की कोशिश करते हैं, तो आप जूते को नष्ट कर सकते हैं!

 

 

जूता अपने अनोखे डिजाइन की बदौलत हाई टेक तकनीक का एक अच्छा उदाहरण है। कंपनी का पेटेंटेड HOVR फोम एक 'जीरो ग्रेविटी फील' और एनर्जी एनर्जी रिटर्न प्रदान करता है। मिडफुट 3 D मोल्डेड है और इसमें वेंटिलेशन के लिए लेजर छिद्र हैं।

 

Image result for Under Armour HOVR Phantom SE

ऊपरी एक सुरक्षित बुना हुआ कपड़ा है जो आपके पैर के चारों ओर फैलकर फ्लेक्सिबिलिटी देता है। हमने अविश्वसनीय रूप से सुरक्षित पाया। रबर की  घुंडी हुई बनावट सभी प्रकार सतह पर चलने के लिए स्मार्ट शूज को उपयुक्त बनाती है। एक शख्स जो फिटनेस और दौड़ में भी शामिल है यह स्मार्ट कनेक्टेड जूते प्रशिक्षित होने का एक शानदार तरीका है। हम उनकी उपयोगिता, सटीकता, कार्यक्षमता और डिजाइन के लिए आर्मर के HOVR फैंटम एसई को तुरंत खरीदने की सलाह देते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey