एयरटैल और वोडाफोन 250 रुपए में दे रहे अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स

  • एयरटैल और वोडाफोन 250 रुपए में दे रहे अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स
You Are HereGadgets
Thursday, April 11, 2019-4:27 PM

गैजेट डैस्क : अगर आप एयरटैल या वोडाफोन के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है। इन दोनों ही कम्पनियों ने अपने ग्राहकों की सहुलियत के लिए लगभग 250 रुपए में अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं। इनमें यूजर्स को कालिंग के अलावा और कई सुविधाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि जियो के आने के बाद अन्य कम्पनियां अपने ग्राहकों को बचाने के लिए अलग-अलग प्लान्स पेश कर रही है जिससे यूजर्स के अनुभव को और बेहतर बनाया जा सके। आइये जानते हैं एयरटैल और वोडाफोन के इन प्लान्स के बारे में...

एयरटैल 

एयरटैल के 249 रुपए वाले नए अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कलिंग के साथ 2 GB प्रतिदिन का डाटा मिलेगा और 100 SMS प्रतिदिन फ्री उपयोग करने को मिलेंगे। इस पैक की वैधता 28 दिनों की होगी। 

वोडाफोन

वोडाफोन का पैक 250 रुपए का ना होकर 255 रुपए में उपलब्ध किया गया है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड लोकल, STD व रोमिंग कॉल्स मिलेंगी, इसके अलावा प्रतिदिन 2 GB 4G/3G डाटा मिलेगा। वहीं हर रोज 100 फ्री SMS उपयोग करने को दिए जाएंगे। यूजर्स को वोडाफोन प्ले एप्प पर फ्री लाइव टीवी, मूवीज आदि देखने की सुविधा भी मिलेगी। इस पैक की वैधता भी 28 दिनों की ही है। 


Edited by:Hitesh

Latest News