Happy New Year: नए साल के पहले हफ्ते में ही लॉन्च होंगे ये तीन स्मार्टफोन्स

  • Happy New Year: नए साल के पहले हफ्ते में ही लॉन्च होंगे ये तीन स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Saturday, January 1, 2022-1:29 PM

गैजेट डेस्क: नए साल की शुरुआत हो गई है और इस साल के पहले ही हफ्ते में कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। जिस फोन का इंतजार सबसे ज्यादा किया जा रहा है वह है Xiaomi 11i स्मार्टफोन जिसे कि अब तक का सबसे फास्ट चार्ज होने वाला स्मार्टफोन बताया जा रहा है। दूसरे नंबर पर Realme के GT 2 सीरीज के स्मार्टफोन आते हैं जिन्हें कि बेहतरीन कैमरे के साथ लाया जाएगा, वहीं Vivo की V23 सीरीज का भी लोग खूब इंतजार कर रहे हैं। आइये जानते हैं इनके बारे में...

Realme GT 2 सीरीज
Realme अपने GT 2 सीरीज के स्मार्टफोन्स को 4 जनवरी 2022 को लॉन्च कर सकती है। इन फोन्स में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) तकनीक भी मिलेगी। इस फोन का दूसरा सेंसर भी 50 मेगापिक्सल का ही होगा। यह फोन 150 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू ऑफर करेगा। रियलमी का कहना है कि यह ऐसे वाइड-एंगले कैमरा के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।  

PunjabKesari
Vivo V23 सीरीज़
Vivo अपने V23 सीरीज के स्मार्टफोन्स को 5 जनवरी 2022 को लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के तहत Vivo V23 Pro 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च होगा। Vivo V23 Pro को Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा। इनमें 6.4 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप दिया गया होगा, जिनमें से मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके टॉप वेरिएंट में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा। सैल्फी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, बैटरी की बात की जाए तो फोन में 4200mAh की बैटरी मिलेगी।

PunjabKesari

Xiaomi 11i HyperCharge
Xiaomi अपने 11i स्मार्टफोन को 6 जनवरी 2022 को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने जानकारी देते हुए दावा किया है कि यह फोन सिर्फ 15 मिनटों में 100 फीसदी तक चार्ज हो जाएगा। इस फोन को 6.6 इंच की एमोलेड डिसप्ले के साथ लाया जाएगा जोकि 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इसमें ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप मिलेगा जिनमें से प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर मौजूद होगा।

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh