Vodafone ने पेश किया नया प्लान, महज 119 रुपए में डाटा, कॉलिंग और एसएमएस

  • Vodafone ने पेश किया नया प्लान, महज 119 रुपए में डाटा, कॉलिंग और एसएमएस
You Are HereGadgets
Tuesday, February 5, 2019-12:04 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए वोडाफोन ने 119 रुपए का नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा, एसएमएस और कॉलिंग जैसे बेनिफिट मिलेंगे। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस पैक में वोडाफोन प्ले एप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। हालांकि, नया 119 रुपए वाला रिचार्ज प्लान चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariप्लान डिटेल्स 
इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेेंगे। वोडाफोन इंडिया सब्सक्राइबर्स की तरह Idea Cellular के प्रीपेड ग्राहकों को 119 रुपए वाला प्लान मिलने की खबर है। यह पैक आंध्र प्रदेश-तेलंगाना और केरल सर्कल में उपलब्ध है।

PunjabKesariआपको बता दें कि इससे पहले कंपनी Vodafone ने बीते साल ही 169 रुपए वाला रीचार्ज पैक मार्केट में उतारा था। यह प्लान वोडाफोन इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट भी है। 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। ऐसे में देखना होगा कि Vodafone के 119 रुपए के प्लान को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।  


Edited by:Jeevan

Latest News