यूट्यूब पर लाइव देखें Apple iPhone 11 लॉन्च इवेंट

  • यूट्यूब पर लाइव देखें Apple iPhone 11 लॉन्च इवेंट
You Are HereGadgets
Sunday, September 8, 2019-12:08 PM

गैजेट डेस्क : Apple ने अपने एनुअल iPhone लॉन्च इवेंट के लिए YouTube पेज पर इन्वाइट पोस्ट किए हैं। यह इवेंट 10 सितंबर को कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो में एप्पल मुख्यालय में आयोजित किया जाएगा। Apple के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि iPhone लॉन्च इवेंट को YouTube पर लाइव प्रसारित कर रहा है।

एप्पल ने इन्वाइट पोस्ट कर कहा -" एक विशेष एप्पल प्रोग्राम के लिए हमारे साथ जुड़ें स्टीव जॉब्स थिएटर में 10 सितंबर को सुबह 10 बजे, रिमाइंडर सेट करें और हम शो से पहले एक अपडेट भेजेंगे।  Apple iPhone 11 सीरीज के लॉन्च होने की उम्मीद है।

 

Apple iPhone 11 सीरीज के तीन नए मॉडल लॉन्च होने की उम्मीद

 

 

Related image

 

कंपनी द्वारा अपने तीन नए iPhone मॉडल की घोषणा करने की उम्मीद है। इस साल तीन Apple iPhone 11 मॉडल हो सकते हैं - D43 (इंटरनल नेम)  जो iPhone XS Max की जगह लेगा। वहाँ D42 (इंटरनल नेम) iPhone XS की जगह लेगा और अंत में, N104 (इंटरनल नेम) iPhone XR की जगह लेगा। लीक डॉक्यूमेंट यह भी दावा करता है कि iPhone 11 सीरीज केवल 27 सितंबर से मार्किट में उपलब्ध हो जाएगी।

 

Related image

 

नए iPhone 11 मॉडल की जगह iPhone XS सीरीज में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। मशहूर एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू ने भी पहले इशारा दिया था कि आगामी iPhone मॉडल रिवर्स वायरलेस चार्जिंग से लैस होंगे।

 

एप्पल iPhone 11 इवेंट को आप यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम पर देख सकते हैं और इसके लिए आप पहले से रिमाइंडर भी सेट कर सकते हैं। पंजाब केसरी से जुड़िये एप्पल आईफोन 11 लॉन्च इवेंट की एक्सक्लूसिव कवरेज के लिए।  

 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News