Reliance AGM 2020: जानें किस तरह काम करती है Jio TV+ सर्विस, क्या हैं इसके फायदे?

  • Reliance AGM 2020: जानें किस तरह काम करती है Jio TV+ सर्विस, क्या हैं इसके फायदे?
You Are HereGadgets
Wednesday, July 15, 2020-5:12 PM

गैजेट डैस्क: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं। कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए इस बार की मीटिंग वर्चुअल रही। कंपनी के चेयरमैन के साथ ही अन्य अधिकारियों ने इस मीटिंग में JioMeet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप्प के जरिए हिस्सा लिया। 43वीं AGM में जियो सेटटॉप बॉक्स यूजर्स के लिए नए प्लेटफॉर्म Jio TV+ का ऐलान किया गया है।

इसके जरिए यूजर्स एक ही बार में लॉगिन करके 12 ग्लोबल ओटीटी एप्स का इस्तेमाल कर पाएंगे और बोलकर सर्च करने की भी सुविधा इसमें मिलेगी। Jio TV+ में आप अभिनेता के नाम से, डायरेक्टर के नाम से और प्रोड्यूसर के नाम से बोलकर कंटेंट सर्च कर सकेंगे। इस एप्प में जिन 12 ओटीटी एप्स की सपोर्ट दी गई है उनमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नीप्लस हॉटस्टार, वूत, सोनी लीव, जी5, लायंसगेट प्ले, जियोसिनेमा, शिमारो,  जियोसावन, यूट्यूब और इरोज नाउ आदि शामिल हैं।

खास बात यह है कि यूजर्स किसी रियलिटी शो में अपने पसंदीदा अभिनेता या कंटेस्टेंट को वोट भी कर सकेंगे। वहीं वोटिंग का प्रतिशत आपकी टीवी स्क्रीन पर रियल टाइम में दिखता रहेगा। जियो सेटटॉप बॉक्स में जियो एप्प स्टोर की भी सपोर्ट मिलेगी। जियो एप्प स्टोर पर मनोरंजन से लेकर न्यूज और स्वास्थ्य से संबंधित कई सारे एप्स मौजूद हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News