JioPhone और JioPhone 2 में डाउनलोड के लिए व्हाट्सएप उपलब्ध

  • JioPhone और JioPhone 2 में डाउनलोड के लिए व्हाट्सएप उपलब्ध
You Are HereGadgets
Tuesday, October 23, 2018-4:00 PM

गैजेट डेस्क- रिलायंस जियो ने इस साल जुलाई महीने में जियोफोन 2 को लांच कर तहलका मचा दिया है। इस फोन में यूट्यूब और फेसबुक एप्स पहले ही अपनी जगह बना चुके हैं तो वहीं अब व्हाट्सएप को भी जियो फोन यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया है। जियोफोन और जियोफोन 2 यूजर्स अब इस इंस्टैंट मैसेजिंग एप को जियोस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

एेसे करें डाउनलोड

इस एप को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने जियोफोन और जियोफोन 2 में जियोस्टोर को खोलना होगा जहां आप लिस्ट में देखेंगे कि व्हाट्सएप डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। इंस्टॉल पर क्लिक करते ही बस कुछ सेकेंड्स में ही व्हाट्सएप आपके फोन में डाउनलोड हो जाएगा।

PunjabKesariऐसे करें एक्टिवेट

व्हाट्सएप को सेटअप करने के लिए आपको अपना जियो नंबर डालना होगा जिसके बाद आपके पास एक ओटीपी आएगा। ओटीपी डालने के बाद आपका अकाउंट चलना शुरू हो जाएगा।

PunjabKesariजियोफोन में व्हॉट्सएप

जियोफोन और जियोफोन 2 में आपको व्हाट्सएप के बेसिक फीचर्स दिए जाएंगे जैसे चैट, सेंड और रिसिव फोटो और वीडियो। काईओएस पर व्हाट्सएप के कुछ लिमिटेशन हैं जैसे आप इसकी मदद से वॉयस और वीडियो कॉल नहीं कर पाएंगे तो वहीं न तो आप कोई स्टेटस लगा पाएंगे और न ही उसे देख पाएंगे। इसके अलावा वहीं इस एप में लोकेशन शेयरिंग का भी ऑप्शन नहीं है न ही आप चैट का बैकअप कर सकते हैं।
 


Edited by:Jeevan

Latest News