व्हाट्सएप्प ने भारत में शुरू किया अपना ब्रांड अभियान

  • व्हाट्सएप्प ने भारत में शुरू किया अपना ब्रांड अभियान
You Are HereGadgets
Saturday, July 4, 2020-3:49 PM

नई दिल्ली: व्हाट्सएप्प ने भारत में अपना ब्रांड अभियान ‘इट्स बिटवीन यू' शुरू किया है। कंपनी ने कहा है कि इस अभियान के जरिए वह बताएगी कि भारतीय एक-दूसरे के संपर्क में रहने के लिए किस तरह सुरक्षित तरीके से फेसबुक के स्वामित्व वाले मंच का इस्तेमाल करते हैं। इस अभियान के लिए व्हाट्सएप्प ने बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सेवाएं ली हैं। इसके तहत व्हाट्सएप्प दो विज्ञापन बनाएगी जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे उसके संदेश भेजने, वीडियो कॉल करने या वॉयस संदेश भेजने के फीचर्स लोगों को एक-दूसरे से जोड़ते हैं।

40 करोड़ से अधिक है भारत में व्हाट्सएप्प यूजर्स की संख्या

भारत में व्हाट्सएप्प के उपयोगकर्ताओं की संख्या 40 करोड़ से अधिक है और यह उसके सबसे बड़े बाजारों में से है। फेसबुक इंडिया के निदेशक (विपणन) अविनाश पंत ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘इस अभियान के जरिये वे सच्ची कहानियां बताई जाएंगी कि कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ व्हाट्सएप्प के जरिये संपर्क में रहते हैं।

पंत ने कहा, ‘‘व्हाट्सएप्प उन लोगों के लिए जीवनरेखा की तरह है जो अपने दोस्तों-परिवार से काफी दूर हैं। यह उनके साथ संपर्क में रहने का एक बेहतरीन माध्यम है।'' उन्होंने बताया कि इनमें से एक विज्ञापन बुजुर्ग महिला और उसकी देखभाल करने वाले से संबंधित है। दूसरा विज्ञापन दो बहनों के बारे में है। व्हाट्सएप्प ने ब्राजील में इसी साल इस तरह का अभियान चलाया था। पंत ने बताया कि देशभर में यह अभियान 10 सप्ताह तक कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलीविजन चैनलों और डिजिटल मंचों पर चलाया जाएगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News