WhatsApp में शामिल हुआ डार्क मोड, लेकिन अभी भी रह गई कुछ कमी

  • WhatsApp में शामिल हुआ डार्क मोड, लेकिन अभी भी रह गई कुछ कमी
You Are HereGadgets
Monday, February 3, 2020-1:13 PM

गैजेट डैस्क: लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार व्हाट्सएप के बीटा वर्जन में डार्क मोड फीचर शामिल कर दिया गया है। यूजर्स का कहना था कि ब्राइट ग्रीन और वाइट बैकग्राउंड के कारण लंबी चैटिंग के दौरान उनकी आंखों में दर्द होने लगता है इसी वजह से कम्पनी ने इस समस्या को दूर करने की कोशिश करते हुए एप में डार्क मोड को शामिल किया है।

  • इसे अपडेट के जरिए जल्द ही आप तक पहुंचा दिया जाएगा, अभी इसमें और सुधार होने की पूरी संभावना है, क्योंकि कम्पनी बीटा टेस्टिंग के बाद ही ग्लोबल यूजर्स के लिए स्टेबल वर्जन को रोलआउट करेगी।

PunjabKesari

कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया यह फीचर

यूजर्स ने बताया है कि यह उतना डार्क नहीं है जितने की उन्होंने उम्मीद थी। टेक रेडार की एक रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप का मेन बैकग्राउंड ब्लैक होने की बजाय डार्क ग्रीनिश ग्रे थीम का दिया हुआ है। कुछ स्मार्टफोन्स में तो यह सही दिखात है लेकिन AMOLED स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स में यह ब्लैक होना चाहिए था। 

नहीं कर पाएंगे मनपसंद वॉलपेपर सैट

नई अपडेट में आप व्हाट्सएप चैट पर अपने मनपसंद वॉलपेपर नहीं सेट कर पाएंगे। डार्क मोड का मजा लेने के लिए आपको थोड़ा कम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।

सफेद रंग में शो हो रहा टैक्स्ट

नई अपडेट में टैक्स्ट को सफेद रखा गया है जिससे आपकी आंखों को थोड़ी परेशानी तो होगी। टैक्स्ट अगर ग्रे थीम में होता तो ज्यादा बेहतर रहता। 

पहले से मिलेंगे ब्राइट इमोजी

जहां बात इमोजी की करें तो यह आपको अब ब्राइट येलो कलर में दिखाई देंगे। बेहतर होता अगर इसे भी डार्क मोड के हिसाब से ही उपलब्ध करवाया जाता।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News