Xiaomi का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन साबित हो सकता है Mi Mix Alpha

  • Xiaomi का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन साबित हो सकता है Mi Mix Alpha
You Are HereGadgets
Saturday, September 21, 2019-11:20 AM

गैजेट डेस्क : Xiaomi 24 सितंबर को होने वाले लॉन्च इवेंट में दो नए स्मार्टफोन और MIUI 11 यूज़र इंटरफ़ेस सॉफ्टवेयर को लॉन्च करने जा रहा है। Xiaomi का Mi Mix Alpha फ्लैगशिप स्मार्टफोन उसका पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है और कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करने जा रही है। 

चीन की कंपनी ने आज अपने अगले मिक्स स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि करने के लिए वीबो पर पोस्ट शेयर किया जिसमें Mi Mix Alpha नाम को मेंशन किया गया था। यह उन अफवाहों के अनुरूप है जो पिछले महीने में Mi मिक्स 4 से Mi मिक्स अल्फा में बदलाव का संकेत दे रहे थे और अगर Xiaomi द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र पर विश्वास किया जाए तो यह बात सच है। 

 

Mi Mix Alpha का मिला यह आईडिया  

 

Related image

 

आधिकारिक टीज़र इमेज Xiaomi द्वारा ज़ारी किया गया है जिसमें Mi Max Alpha के बारे में हिंट दिया गया है इसमें इसमें वॉटरफॉल स्क्रीन होगी लेकिन मेट 30 प्रो की तुलना में किनारों पर थोड़ी अधिक घुमावदार। इसके आलावा स्क्रीन फ़ोन की साइड्स को पूरी तरह से कवर करेगी और रियर पैनल में उसको मर्ज कर देगी। हेडर इमेज से पता चलता है कि Mi मिक्स अल्फा एक फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है जिसकी मोटाई बुक्स के बराबर होगी।

 

फिलहाल Mi Max Alpha स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी हुआ है जिससे इसके पहले लुक का आईडिया ही मिल सका है ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शाओमी का पहला स्मार्टफोन आने पर कैसा धमाल मचा पाता है। इसके अगले फोटो लीक पर हमारी नज़र बनी रहेगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey