शाओमी के इस बैंड का Explorer Edition नए स्ट्रैप के साथ हुअा टीज

  • शाओमी के इस बैंड का Explorer Edition नए स्ट्रैप के साथ हुअा टीज
You Are HereGadgets
Wednesday, June 27, 2018-12:05 PM

जालंधरः चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी ने अ़ॉफिशियल तौर पर Mi Band 3 के नए वेरिएंट को टीज किया है, जिसे कंपनी द्वारा Explorer Edition के नाम से पेश किया जाएगा। इनको सबसे पहले Mi 8 एडिशन के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने इस नए वर्जन को इसी नाम से पेश करने का सोच रही है। शाओमी का Mi Band 3 Explorer Edition में translucent milk-colour rubber स्ट्रैप होगा। इस नए वर्जन को अॉफिशियली शाओमी बैंड Weibo पर दिखाया गया है। 

PunjabKesari

इसके अलावा यह नया मॉडल translucent स्ट्रैप देखने में काफी अच्छा लग रहा है। कंपनी द्वारा पेश किया गया यह Mi Band 3 पहले से ब्लैक, अोरेंज और ब्लू स्ट्रैप के साथ अाता है। बता दें कि पिछले महीने ही कंपनी ने इसे दो वेरियंट में पेश किया था। इसके एक वेरियंट में NFC कनेक्टिविटी है, जिसकी कीमत लगभग 2100 रुपए है। वहीं, इसका दूसरा वेरियंट NFC कनेक्टिविटी का है, जिसकी कीमत 1700 रुपए रखी गई है। 

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें 0.78 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसमें अाप कॉल और मैसेज के नोटिफिकेशन्स को देख सकते है। साथ ही यह बैंड मोशन और हेल्थ मैनेजमेंट एबिलटी के साथ अाता है। वहीं, इस ट्रैकर के पेडोमीटर में भी सुधार किया गया है। इसके अलावा इसमें हॉर्ट रेट सेंसर भी लगा है। कनैक्टिविटी के लिए 110mAh की बैटरी, ब्लूटूथ 4.2 LE और 128×80 का पिक्सल रिजॉल्यूशन जैसे फीचर्स मौजूद हैं। शाओमी का यह बैंड केवल चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध है। इस बैंड को भारत में कब लांच किया जाएगा इसके बारें में कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। 


Latest News