वनप्लस का गेमिंग कॉम्पिटिशन: मिलेगा 5 लाख तक कैश और एक OnePlus 6

  • वनप्लस का गेमिंग कॉम्पिटिशन: मिलेगा 5 लाख तक कैश और एक OnePlus 6
You Are HereLatest News
Monday, June 11, 2018-9:17 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus भारत में लोगों को अपनी और अाकर्षित करने किए Gameloft के साथ मिलकर एक ऑनलाइन गेमिंग कॉम्पिटिशन  करने जा रहा है। ये ऑनलाइन टूर्नामेंट 13 जून से शुरू होकर 8 जुलाई तक जारी रहेगा और कंपनी ने दावा किया है कि भारत में ये पहला ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट है जिसमें विनर को 5 लाख रुपए तक कैश दिया जाएगा। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

एेसे ले कॉम्पिटिशन में हिस्सा

इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में एप्प स्टोर से Asphalt 8 गेम डाउनलोड करना होगा। गेम ओपन कर आपको 'OnePlus Asphalt Cup' में टैप करना होगा. इसके बाद कार सेलेक्ट कर और आगे की प्रक्रिया पूरी कर आप रेस शुरू कर सकते हैं। इस टूर्नामेंट में स्मार्टफोन (एंड्रॉयड, ios और विंडोज OS) रखने वाला कोई भी शख्स हिस्सा ले सकता है। हालांकि कॉम्पिटिशन में हिस्सा के लिए प्लेयर को कम से कम 13 साल का होना जरूरी है।

 

PunjabKesari

 

मिलेंगे ये इनाम 

इस ऑनलाइन गेमिंग कॉम्पिटिशन में यूजर्स को कोई इनाम दिए जाएगें जिसमें हर हफ्ते टॉप 5 प्लेयर्स को फ्री बुलेट वायरलेस ईयरफोन,  नंबर वन प्लेयर को 5,00,000 रुपये कैश, नंबर टू प्लेयर को 3,00,000 रुपये कैश और नंबर थ्री प्लेयर को 1,00,000 रुपये कैश प्राइज के रूप में दिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

वहीं इसके साथ ही इन तीनों विजेताओं को OnePlus 6 स्मार्टफोन और बुलेट वायरलेस ईयरफोन भी दिए जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि OnePlus के इस गेमिंग कॉम्पिटिशन को लोगों से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News