US मार्किट में introduce नहीं होगा Xperia Z4v

  • US मार्किट में introduce नहीं होगा Xperia Z4v
You Are HereGadgets
Wednesday, October 7, 2015-1:08 PM
नई दिल्लीः सोनी और Verizon वायरलेस ने अमरीकी बाजार में एक्सपेरिया Z4v को पेश न करने का फैसला किया है। यह निर्णय सोनी के लिए काफी बड़ है क्योंकि वह अपने स्मार्टफोन को लेकर अमरीकी मार्किट में संघर्ष कर रहा है। माना जा रहा है कि सोनी एक्सपेरिया Z4v का मार्किट में फेल होने का कोई चांस नहीं है
 
देश की सबसे बड़ी वायरलेस कैरियर कंपनी Verizon के साथ मिलकर सोनी ने गेमिंग व प्लेस्टेशन 4 कंसोल के साथ कनेक्ट करने की क्षमता पर फोक्स कर रहा है जो जापानी इलैक्ट्रॉनिक्स समूह की प्रोफ़ाइल जुटाने में मदद करने वाला था। सोनी ने कहा कि दोनो कंपनियां रद्द करने के लिए सहमत हुए। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, कॉम्पिटिटिव लैंडस्केप और लांच टाइमिंग को ध्यान में रखते इस तरह के कारकों का निर्णय ले लिया गया।
 
एक्सपीरिया Z4v के साथ प्रोब्लेम्स का संकेत दिया गया था जो एक्सपीरिया Z4 का एक संशोधित संस्करण था जिसमें बड़ी बैटरी और वायरलेस चार्जिंग को एड किया गया। जून में अपनी आरंभिक अनावरण के बाद दोनों कंपनियों के उत्पाद के बारे में चुप बढ़ी गई है। गर्मियों में न्यूयॉर्क में सोनी द्वारा आयोजित एक इवैंट में प्लेस्टेशन, वर्चुअल रियलिटी सिस्टम, कैमरा एक्सपीरिया Z4v दिखावा करने के लिए समर्पित किया था। फिर सितम्बर में IFA ट्रेड शो में एक्सपीरिया Z5 का अनावारण किया गया । 
 
सोनी ने अमरीका कैरियर्स के साथ काम करने के लिए लंबे समय से संघर्ष किया है। इसका पहले, टी-मोबाइल के साथ एक मजबूत रिश्ता था लेकिन अनिवार्य रूप से Verizon के लिए एक विशेष स्मार्टफोन एक्सपीरिया Z3v के विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वाहक गिरा दिया।

Latest News