ऑनलाइन खरीदा 93,900 रुपये का iPhone 11 Pro, बॉक्स से निकला स्टिकर लगा एंड्रॉयड फोन

  • ऑनलाइन खरीदा 93,900 रुपये का iPhone 11 Pro, बॉक्स से निकला स्टिकर लगा एंड्रॉयड फोन
You Are HereGadgets
Monday, December 16, 2019-11:54 AM

गैजेट डैस्क: ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए जहां कुछ लोगों को खरीदारी की सुविधा मिलती हैं वहीं कुछ के लिए यह परेशानी का सबब भी बन जाती है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के जरिए एक शख्स ने iPhone 11 Pro खरीदा था लेकिन बॉक्स में से एक एंड्रॉयड फोन निकला जिसके रियर में आईफोन के कैमरे के डिजाइन वाला स्टिकर लगा हुआ था।

क्या है पूरा मामला

बंगलूरू में रहने वाले राजनीकांत कुशवाहा ने फ्लिपकार्ट से आईफोन 11 प्रो ऑर्डर किया था। काफी इंतजार करने के बाद कम्पनी ने उन्हें फोन डिलीवर किया। रजनीकांत ने फोन को बॉक्स से जैसे ही निकाला तो उसके होश उड़ गए। बॉक्स में एक एंड्रॉयड फोन मिला जिस पर आईफोन 11 प्रो के कैमरे का स्टिकर लगा हुआ था।

PunjabKesari

ऑर्डर के साथ ही कर दी थी पेमेंट

कुशवाहा ने बताया कि उन्होंने 93,900 रुपये की पेमेंट पहले ही कर दी है। उन्होंने दावा किया है कि डिलिवर हुआ फोन आईफोन XS की तरह दिख रहा है जबकि वह आईफोन है ही नहीं।

PunjabKesari

फोन में मौजूद थी एंड्रॉयड एप्स

कुशवाहा ने बताया है कि इस फोन में कई सारी एंड्रॉयड एप्स प्रीलोडेड थीं। हालांकि शिकायत के बाद फ्लिपकार्ट ने रजनीकांत को नया फोन देने का वादा किया है।

PunjabKesari

इससे पहले भी सामने आ चुका है ऐसे मामला

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी ई-कॉमर्स साइट से फोन मंगवाने पर ग्राहक ठगी का शिकार हुआ है। इससे पहले मुंबई के एक शख्स ने मोटोरोला का फोन मंगवाया था, लेकिन इसके बॉक्स में पारले जी बिस्कुट का पैकेट निकला था।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News