5 वेरिएंट्स में लॉन्च होगा सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन

  • 5 वेरिएंट्स में लॉन्च होगा सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Sunday, November 10, 2019-4:30 PM

गैजेट डैस्क: दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी सैमसंग अगले साल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S11 को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स सामने आए हैं जिनमें इसके फीचर्स को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। 

लीक्स से सामने आई जानकारी

पॉपुलर लीकस्टर और अमरीकी ब्लॉगर Evan Blass की मानें तो इस बार Galaxy S11 को तीन स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जाएगा वहीं इस फोन के 5 वेरिएंट्स में आने की उम्मीद की जा रही है। Galaxy S11 का सबसे छोटा मॉडल 6.2 इंच या 6.4 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा जिसे गैलेक्सी S11e नाम से उतारा जा सकता है। 

  • इसके अलावा एक 6.7 इंच की डिस्प्ले वाला गैलेक्सी S11 होगा। वहीं सबसे बड़ी 6.9 इंच की स्क्रीन के साथ S11+ मॉडल लॉन्च हो सकता है। तीनों ही मॉडल्स को कर्व्ड ग्लास डिजाइन के साथ लाया जाएगा। इवान ब्लास ने यह भी बताया है कि गैलेक्सी S11e और गैलेक्सी S11 के दो मॉडल्स उतारे जाएंगे जिनमें से एक LTE और दूसरा 5G वेरियंट होगा। वहीं, सबसे बड़े गैलेक्सी S11+ को सिर्फ 5G वेरियंट में ही लाया जाएगा। 

PunjabKesari

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि इन स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट या फिर सैमसंग के ही Exynos 9830 प्रोसैसर को दिया जाएगा। इसके अलावा खबरें है कि S11 सीरीज में कम्पनी 108 MP कैमरा दे सकती है जो 5x ऑप्टिकल जूम को भी सपोर्ट करेगा। 


Edited by:Hitesh

Latest News