जानिए, क्यों दुनियाभर में डाउन हुई था Facebook, Whatsapp और Instagram?

  • जानिए, क्यों दुनियाभर में डाउन हुई था Facebook, Whatsapp और Instagram?
You Are HereTop Stories
Thursday, July 4, 2019-12:40 PM

गैजेट डेस्कः सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपनी सेवाओं में आई दिक्कतों को दूर कर लिया है। दुनिया भर के कई हिस्सों में हजारों यूजर्स इससे प्रभावित हुए। देखते ही देखते ट्विटर पर #facebookdown के साथ शिकायत करने वालों की लाइन लग गई। 

यूजर्स को  तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने और भेजने में दिक्कत आ रही थी। यह दिक्कत फेसबुक के साथ - साथ व्हॉट्सएप और इंस्ट्राग्राम पर भी थी। कुछ लोग फेसबुक लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं तो कुछ लोगों की  न्यूज फीड लोड नहीं हो रही थी।

PunjabKesari
 

जानिए क्यों आई दिक्कत

फेसबुक ने बृहस्पतिवार को सुबह अपने ट्वीट में कहा कि कुछ लोगों और कारोबारी इकाइयों को हमारे एप और वेबसाइट पर तस्वीर , वीडियो और अन्य फाइल अपलोड करने और भेजने में दिक्कत आ रही थी। इस दिक्कत को दूर कर दिया गया है। लोगों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। अमेरिकी मीडिया रपट के अनुसार , फेसबुक के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह दिक्कत नियमित रखरखाव परिचालन के दौरान आई एक गड़बड़ी के कारण हुई थी। गड़बड़ी की वजह से ही उपयोगकर्ताओं को तस्वीर और वीडियो भेजने या अपलोड करने में परेशानी हो रही थी। दुनियाभर के यूजर्स ने इस समस्या के बारे में ट्विटर पर शिकायत की थी
PunjabKesari

 

ट्विटर पर शिकायत करने वालों पर एक नजरः

PunjabKesari 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Yaspal