कम दूरी का सफर तय करने के लिए Mercedes ने बनाया शानदार eScooter

  • कम दूरी का सफर तय करने के लिए Mercedes ने बनाया शानदार eScooter
You Are HereGadgets
Tuesday, October 6, 2020-6:04 PM

ऑटो डैस्क: कम दूरी का सफर तय करने के लिए Mercedes ने शानदार eScooter तैयार किया है जिसे कि आप आसानी से फोल्ड भी कर सकते हैं। इसे खास तौर पर कंपनी ने घर से ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए ही बनाया है। इसे तैयार करने के लिए स्विट्जरलैंड की कंपनी माइक्रो मोबिलिटी सिस्टम ने मर्सिडीज़ की काफी मदद भी की है। अब बात करते हैं इसके फीचर्स की...

  • इस ईस्कूटर में 250 वॉट की मोटर लगी है जिसे कि हैंडलबार पर राइट साइड में लगे थ्रोटल कंट्रोल से ऑपरेट किया जा सकता है।
  • मर्सिडीज़ ने इसमें खास 7.8-Ah/280-Wh की बैटरी फिट की है जिसे कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह 25 km तक का रास्ता तय कर सकता है, लेकिन आपको स्पीड 20 km/h तक सीमित रखनी होगी।

 

  • इस ईस्कूटर के फ्रंट और रियर में 200-mm (7.8-इंच) के रबर टायर्स लगे हैं। रात के समय यात्रा करने के लिए हैड लाइट और टेल लाइट की सुविधा भी दी गई हैं।
  • हैंडलबार के बिल्कुल बीचों-बीच में डिस्प्ले लगी है जहां से आप स्पीड और चार्ज लैवल की जानकारी ले सकते हैं और राइडिंग मॉड्स को सैट कर सकते हैं।

PunjabKesari

  • इसके लिए एक खास माइक्रो एप्प भी तैयार की गई है जिसमें नैविगेशन की सुविधा मिलती है। आप अपने फोन को इसके हैंडलबार पर लगी ब्रैकट पर आसानी से अटैच कर नैविगेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कीमत

मर्सिडीज़ का दावा है कि इस ईस्कूटर को आप 5,000 km (लगभग 3,100 mi) तक चला सकते हैं। Mercedes eScooter को सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध किया जाएगा और इसकी कीमत US$1,350 (लगभग 99 हजार रुपये) बताई गई है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News