छोटे बिजनैस में प्रैजेन्टेशन देने के लिए बनाया गया खास पोर्टेब्ल प्रोजैक्टर

  • छोटे बिजनैस में प्रैजेन्टेशन देने के लिए बनाया गया खास पोर्टेब्ल प्रोजैक्टर
You Are HereLatest News
Wednesday, November 8, 2017-9:32 PM

जालंधर : बड़े पैमाने वाले बिजनैस में प्रैजेन्टेशन के दौरान कर्मचारी हाल में बैठकर प्रोजैक्टर पर प्रैजेन्टेशन देते हैं व अपने बिजनैस से जुड़े सवाल जवाब पूछते हैं। ऐसे में छोटे बिजनैस की नजर से किसी भी जगह पर प्रैजेन्टेशन देने के लिए पोर्टेब्ल HD प्रोजैक्टर बनाया गया है जो 720 पिक्सल्स की वीडियो को 180 इंच साइज में पेश करता है। चीन की प्रोजैक्टर निर्माता कम्पनी एक्स गिमी द्वारा बनाए गए इस सीसी एयूरोरा नामक पोर्टेबल प्रोजेक्टर में 16GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है जिसमें आप अपनी काम की वीडियोस को सेव कर सकते हैं व किसी भी जगह पर जाकर इन्हें प्ले कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इससे छोटे बिजनस को बढ़ावा देने के लिए काफी मदद मिलेगी।

 

4 घंटों का बैटरी बैकअप 
इस सीसी एयूरोरा नामक प्रोजैक्टर में खास 20,000 mAh की बड़ी बैटरी लगी है जो एक बार फुल चार्ज होकर 4 घंटो का बैटरी बैकअप देगी। इस 1.5 किलोग्राम वजनी पोर्टेब्ल प्रोजैक्टर में 350 ANSI लयूमन की प्रोजैक्टर लाइट लगी है जो ब्राइट वीडियो को पेश करती है। यह लाइट ऑन होते ही सिर्फ 3 सैकिंड में ऑटोमैटिकली दीवार की दूरी को डिटैक्ट कर फोकस कर लेगी जिससे इसे उपयोग करने में यूजर को और भी आसानी होगी।

PunjabKesari

 

बेहतरीन स्पीकर्स
इस प्रोजैक्टर में JBL द्वारा बनाए गए 40एमएम साइज के ड्यूल स्पीकर्स लगे हैं जो किसी भी जगह पर बेहतरीन साऊंड आउटपुट देने में मदद करते हैं। वहीं इसे ब्लूटुथ स्पीकर के तौर पर भी उपयोग में लाया जा सकता है। 

PunjabKesari

 

Wifi और ब्लूटुथ स्पोर्ट
सीसी एयूरोरा नाम के इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर में Wi-Fi और ब्लूटुथ जैसे कनैक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं जो किसी भी स्मार्टफोन व लैपटॉप के साथ इसे कनैक्ट करने में मदद करते हैं। इसे ब्लूटुथ पर काम करने वाले रिमोट कन्ट्रोल और मोबाइल एप के जरिए उपयोग में लाया जा सकता है। कम्पनी ने कहा है कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चलता रहा तो इसे जनवरी 2018 से 569 अमरीकी डॉलर (लगभग 36 हजार रुपए) कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News