ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान टाटा टियागो स्पोर्ट्स वर्जन में पेश

  • ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान टाटा टियागो स्पोर्ट्स वर्जन में पेश
You Are HereGadgets
Sunday, February 11, 2018-4:48 PM

जालंधर- ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान टाटा ने टाटा टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी को कई स्पोर्टी फीचर्स के साथ उतारा गया है। इस कार को टाटा मोटर्स और कोयम्बटूर स्थित जयेम ऑटो द्वारा मिलकर बनाया गया और इसीलिए इसके नाम के आगे जेटीपी लगा है। माना जा रहा है कि इन दोनों मॉडल्स को इसी साल लांच कर दिया जाएगा। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari

इंजन

टाटा टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड थ्री-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 109bhp और 150Nm की पीक टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन द्वारा जोड़ा गया है।

PunjabKesari

डिजाइन 

टाटा टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी दोनों ही मॉडल में सामने की तरफ बड़े एयर डैम और फॉग लैंप लगाए गए हैं। इसके अलावा इनमें स्मोक्ड प्रोजेक्टर हेडलैंप, साइड स्कर्ट्स और रियर डिफ्यूजर दिए गए हैं जिससे इन दोनों कारों को एक स्पोर्टी लूक मिलता है।

PunjabKesari

फीचर्स

इनके इंटीरियर को ब्लैक थीम थीम दिया गया है और इनमें एल्युमीनियम पेडल्स लगे हैं और इनकी सीटों पर रिच लेदर की फीनिशिंग की गई है। इसके साथ ही इनके मौजूदा इन्फोटेंमेन्ट सिस्टम को अपग्रेड करते हुए टचस्क्रीन बनाया गया है जिसको 8-स्पीकर सिस्टम से जोड़ा गया है।


Latest News

Popular News