Subscribe Now!

Automobile

Latest News

17 मई को आ रहा है Samsung Galaxy F55 स्मार्टफोन, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और बैटरी

Samsung Galaxy F55 स्मार्टफोन लेकर आ रही है। अब कंपनी ने  इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। Samsung ऑफिशियल वेबसाइट में माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। ऑफिशियल वेबसाइट से पता चलता है कि Galaxy F55 स्मार्टफोन 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Flipkart, Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Read More

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किए दो नए ईयरबड्स, कीमत सहित जानें खूबियां

मोटोरोला ने भारत में अपने दो नए ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं, जिनमें Moto Buds और Moto Buds + शामिल हैं। ये दोनों ही ट्रू वायरलेस ईयरबड्स है , जिन्हें अप्रैल में यूरोप में पेश किया गया था। इनमें हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन, डायनेमिक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट, ट्रिपल माइक सिस्टम और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन की सुविधा है। इस ईयरबड्स को मोटो बड्स एप्लिकेशन के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता हैं।

Read More

Jio Recharge: Jio का धमाकेदार रिचार्ज, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, कम कीमत में होगा ज्यादा मुनाफा

भारत देश में कई तरह के सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता और अच्छा रहेगा? इसकी जानकारी शायद ही आपको होगी।

Read More

Apple के इस iPhone का हर कोई हुआ दीवाना, बना 2024 में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन

Apple के iPhone पूरी दुनिया में पसंद किए जाते हैं। हाल ही में रिसर्च फर्म Counterpoint ने 2024 की पहली तिमाही में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट जारी की है, जिसमें पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 15 सीरीज के सभी मॉडल टॉप-10 में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

Read More

शुरू हुई Vivo V30e स्मार्टफोन की सेल, 2 मई को हुआ था लॉन्च

Vivo V30e स्मार्टफोन 2 मई को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने इस फोन की सेल शुरू कर दी है। यह फोन दो वेरिएंट- 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है।  8GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 8GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। ग्राहक इस फोन पर HDFC, ICICI, SBI क्रेडिट, डेबिट कार्ड फुल स्वाइप और EMI लेनदेन के साथ 3,000 रुपये तक बचा सकते हैं। यह फोन Flipkart, Vivo की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता

Read More

Apple iPad की घटी कीमत... इतने हजार रुपये मिलेगा सासता, जानिया क्या है लेटेस्ट प्राइस

Apple द्वारा Let Loose नामक इवेंट में iPad Air और iPad Pro को लॉन्च कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने iPad के नए मॉडल्स को लॉन्च नहीं किया है। iPad Air को ब्रांड ने M2 चिपसेट के साथ और iPad Pro को M4 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है।

Read More

आज ही खरीदें itel A70 स्मार्टफोन, कीमत हुई 7 हजार रुपये से भी कम

अगर आप भी कम बजट में शानदार स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। इस डील में आपको 7 हजार रुपये से भी कम कीमत पर बेहतरीन स्मार्टफोन मिल रहा है। itel A70 फोन को आप अमेजन ग्रेट समर सेल में 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 850 रुपये तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है। पुराना फोन देकर नए डिवाइस की खरीदारी करते हैं तो 6450 रुपये तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है।

Read More

25 साल बाद हुई Nokia 3210 की वापसी, नए रंग और फीचर्स के साथ पुरानी यादें

Nokia 3210 साल 1999 में लॉन्च किया गया था। अब 25 साल बाद इस फोन की फिर से वापसी हुई है। HMD Global ने Nokia 3210  (2024) लॉन्च कर दिया है। इस नोकिया फोन की कीमत 89 यूरो (लगभग 7,990 रुपये) है। नोकिया फोन शुरुआती फेज में जर्मनी, स्पेन और यूके मार्केट के लिए लाया गया है। वहीं कंपनी इस फोन को यूरोपीय यूनियन, अफ्रीका, भारत, मिडल ईस्ट और चुनिंदा APAC देशों में लाने की योजना बना रही है।

Read More

गूगल ने भारत में लॉन्च किया 'वॉलेट ऐप', यूजर्स को मिलेगी गिफ्ट कार्ड से लेकर व्हीकल पास की सुविधा

Google ने भारत में अपना वॉलेट ऐप लॉन्च कर दिया है। इससे उपयोगकर्ताओं को बोर्डिंग पास, लॉयल्टी कार्ड, मूवी टिकट जैसे डिजिटल दस्तावेज रखने और उन्हें दोबारा हासिल करने में मदद मिलेगी।

Read More

अमेजॉन पर सस्ते में OnePlus का स्मार्टफोन खरीदने का आखिरी मौका, इस दिन खत्म होगी सेल

अमेजन ने अपनी समर सेल की डेट को बढ़ा दिया है। 7 मई की बजाय यह सेल  9 मई तक जारी रहेगी। इस सेल में कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी बचत का ऑफर मिल रहा है। जुलाई 2023 में लॉन्च हुए स्मार्टफोन पर इस सेल में शानदार डिस्काउंट मिल रहा है।

Read More

बढ़िया बैटरीपैक और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Google का Pixel 8a स्मार्टफोन, 14 मई से शुरु होगी सेल

Google ने Pixel 8a को भारत में लॉन्च कर दिया है। बीते साल लॉन्च हुए Pixel 8 सीरीज का सबसे अफोर्डेबल फोन है। Pixel 7a की तुलना में Pixel 8a की कीमत ज्यादा है। इस स्मार्टफोन में Tensor G3 चिपसेट, 120Hz OLED डिस्प्ले और 64MP का कैमरा दिया है।

Read More

Realme के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, Sky Li सीरीज़ एक बार फिर से करेगी मार्केट में एंट्री

Realme ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक अपडेट जारी किया है। कंपनी ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते की है। इसमें इस पोस्ट में कंपनी ने रियलमी सीईओ और फाउंडर Sky Li द्वारा किए एक एलान की जिक्र किया है।

Read More

Apple ने लॉन्च किए iPad Air और iPad Pro के लेटेस्ट मॉडल, कंपनी ने बताया- नए फीचर्स के साथ मिलेगा बहुत कुछ

एप्पल ने नए iPad लाइन-अप को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने iPad Air और iPad Pro के लेटेस्ट मॉडल्स को लॉन्च किया है। ये पहला मौका है जब ब्रांड ने iPad Air को दो स्क्रीन साइज में लॉन्च किया है

Read More

Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत हुई 10 हजार से भी कम

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर इन दिनों सेल चल रही है। सैमसंग से लेकर वनप्लस तक के फोन सस्ते दाम पर मिल रहे है। इस सेल में आप Samsung Galaxy M14 5G को खरीद सकते हैं। यह फोन अमेजन पर 9499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन की कीमत 17,990 रुपये है। वहीं सेल में फोन को 47% के बाद लगभग आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Read More

भारी डिस्काउंट के साथ AC, फ्रिज और टीवी खरीदने का आखिरी मौका, आज रात खत्म हो जाएगी Amazon Sale

Amazon पर सस्ते में प्रोडक्ट खरीदने का मौका केवल आज रात तक के लिए ही वैलिड है। अमेजॉन की यह Great Summer Sale का आज आखिरी दिन है। आप आज रात तक ही सस्ते में AC, फ्रिज, टीवी और वॉशिंग मशीन आदि खरीद सकते हैं।

Read More
More News

Gadgets Slide



Top Mobile Apps



Technology