गांव के एक शख्स ने ट्रक पर बनाया चलता-फिरता मैरिज हॉल, क्रिएटिविटी देख खुश हुए आनंद महिंद्रा ने जताई मिलने की इच्छा

  • गांव के एक शख्स ने ट्रक पर बनाया चलता-फिरता मैरिज हॉल, क्रिएटिविटी देख खुश हुए आनंद महिंद्रा ने जताई मिलने की इच्छा
You Are HereAutomobile
Sunday, September 25, 2022-4:54 PM

ऑटो डेस्क. देश के जाने-माने बिजनेसमैन और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते रहते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रक को मैरिज हॉल में बदल दिया गया है। आनंद ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इसे बनाने वाले शख्स की तारीफ की है।

PunjabKesari
वीडियो में एक ट्रक को मैरिज हॉल की तरह दिखाया गया है। देखने में ये सिर्फ एक ट्रक नहीं बल्कि चलता-फिरता मैरिज हॉल है। इस ट्रक में 200 लोग आराम से आ सकते हैं। वीडियो में एक छोटे से फंशन की क्लिप भी दिखाई गई है। अंदर एसी और कुर्सी-मेज लगे हुए हैं और काफी सारे लोग भी नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- मैं इस प्रोडक्ट के पीछे जिस आदमी का क्रिएटिव माइंड लगा है उससे मिलना चाहता हूं। इस प्रोडक्ट से न केवल दूरदराज के क्षेत्रों को सुविधा मिलेगी, बल्कि पर्यावरण के लिए भी ये साधन बेस्ट है। यह प्रोडक्ट ज्यादा जगह भी नहीं घेरता है।

बता दें आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। Twitter पर उनके 94 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। आनंद का पोस्ट इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं।  महिंद्रा चेयरमैन मोटिवेशनल कंटेंट पोस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं।

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News