Airtel ने पेश किये तीन लॉन्ग-टर्म रिचार्ज प्लान्स , 597 रुपये से शुरू

  • Airtel ने पेश किये तीन लॉन्ग-टर्म रिचार्ज प्लान्स , 597 रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Saturday, September 7, 2019-4:37 PM

गैजेट डेस्क : एयरटेल के पास सभी टेलिकॉम ऑपरेटरों के बीच सबसे अच्छा क्यूरेटेड प्रीपेड पोर्टफोलियो हैं। एयरटेल लगातार लॉन्ग-टर्म प्रीपेडरिचार्ज प्लान्स  भी पेश कर रहा है, जो विशेष रूप से वॉयस-बेस्ड यूज़र्स के लिए डिज़ाइन की गई हैं। एयरटेल ने हाल ही में तीन लॉन्ग-टर्म रिचार्ज प्लान्स को मार्किट में पेश किया है। इन प्लान्स की कीमत 597 रुपये से शुरू है।  

 

जानिये तीनो एयरटेल लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान्स के बारे में 

 

 

Image result for airtel long term plans

 


एयरटेल का रु 597 प्रीपेड प्लान और इस लिस्ट में सबसे सस्ता प्लान है जहां एयरटेल 169 दिनों के लिए (लगभग छह महीने के लिए) 6GB डेटा दे रहा है। साथ ही, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ और 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस की सुविधा है। यह रिचार्ज प्लान विशेष रूप से एक साल के लिए Wynk Music, Airtel Xstream Premium और Norton Mobile Security की सर्विस भी दे रहा है। यह रिचार्ज प्लान सर्किल एरिया के आधार पर हर जगह अलग बेनिफिट दे सकती है। 

 

एयरटेल का दूसरा प्रीपेड प्लान रु 998 का है । यह प्रीपेड प्लान 336 दिनों की लंबी वैलिडिटी पीरियड (11 महीने के करीब) के साथ आता है। यह प्लान असीमित कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इस योजना में संपूर्ण वैलिडिटी पीरियड के लिए 12GB डेटा के साथ 300 एसएमएस प्रति दिन का लाभ भी दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में एक साल के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप, विंक म्यूजिक और नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर की गई है।

 

Image result for airtel long term plan 597

 

 एयरटेल का रु 1699 प्रीपेड प्लान इस लिस्ट का तीसरा और अंतिम प्रीपेड प्लान है । रू 1699 का प्रीपेड लॉन्ग टर्म प्लान डेली डेटा और असीमित कॉलिंग बेनिफिट प्रदान करता है। यह प्लान 365 दिनों (एक वर्ष) की वैलिडिटी  के साथ 1.4GB दैनिक डेटा लाभ के साथ आता है। इसके अलावा, इस प्लान में प्रति दिन 100 एसएमएस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम सेवाओं की सदस्यता, Wynk Movies और नॉर्टन मोबाइल सुरक्षा की मुफ्त सदस्यता भी शामिल है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey