Sound One SHELL पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च

  • Sound One SHELL पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च
You Are HereGadgets
Saturday, September 7, 2019-3:25 PM

गैजेट डेस्क : Sound One ने भारत में SHELL पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है जो बेहद हाई क्वालिटी वाले ऑडियोइ एक्सपीरियंस देने का दावा करता है। यह एक कठोर मैट फिनिश वाली बॉडी के साथ है जो इसे यह पानी और शॉकप्रूफ भी बनाता है। साउंड वन शेल थम्पिंग बास साउंड क्वालिटी को प्रोडूस करता है। यह स्पीकर 1200mAh की बैटरी से लैस है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 4-5 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और इसे पूरी तरह चार्ज होने में दो घंटे का समय लगता है।

 

Sound One SHELL स्पीकर के बारे में 

 

Image result for sound one shell speaker

 

यह ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से स्मार्टफोन, टैबलेट, पीसी और लैपटॉप के साथ कनेक्ट होता है और इसमें 10-15 मीटर की एक ऑपरेशन रेंज है। शेल स्पीकर ब्लूटूथ कॉलिंग, 4 Ohm की प्रतिबाधा और 5W के आउटपुट का भी सपोर्ट करती है। साउंड वन SHELL स्पीकर की कीमत 2,190 रुपये है लेकिन यह सीमित समय के लिए सिर्फ 1,190 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। यह देश भर में अमेज़न, फ्लिपकार्ट और अन्य  रिटेल स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध है। स्पीकर के लिए ब्रांड एक साल की वारंटी दे रहा है।

 

Image result for sound one shell speaker

 

साउंड वन ने एक बयान में कहा, “साउंड वन स्पीकर किसी भी कमरे में फिट हो सकता है, जो लाइव साउंड देता है और आपके घर को आधुनिक सजावट का एक टच भी देता है। स्पीकर थंपिंग बास और क्रिस्टल क्रिस्टल साउंड प्रोडूस करता है। यह उच्च मात्रा के स्तर पर बहुत जोर से बजता मिलता है और छोटी पार्टीज या फंक्शन्स के लिए अच्छा हो सकता है। यह ब्लूटूथ तकनीक का उपयोग करने वाले सभी प्रकार के डिवाइसिस के साथ जोड़ा जा सकता है। साउंड वन शेल IPX5 वाटरप्रूफ और शॉकप्रूफ है। तैराकी, कैंपिंग, हाइकिंग, साइक्लिंग, ड्रिफ्टिंग आदि के दौरान आप इसे अपने साथ ले जा सकते हैं।"


Edited by:Harsh Pandey

Latest News