Airtel ने पेश किया 289 रुपए का प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 1GB डाटा

  • Airtel  ने पेश किया 289 रुपए का प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 1GB डाटा
You Are HereGadgets
Sunday, January 13, 2019-11:52 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 289 रुपए का एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को 279 रुपए का प्रीपेड रीचार्ज मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग तो देता ही है और इसमें 1 जीबी 2G/3G/4G डाटा के साथ 48 दिनों के लिए हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। बता दें कि एयरटेल का ओपन मार्केट प्लान है जो आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, चेन्नै और बाकी क्षेत्रों में लागू होगा। हालांकि यह प्लान दिल्ली और बाकी मेट्रो सर्कल्स में लागू नहीं होगा। 

PunjabKesariइसके अलावा बता दें कि जियो के बाद एयरटेल ने भी इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन फी सभी कस्टमर्स के लिए हटा दी है। इससे पहले एयरटेल 99 रुपये इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन चार्ज के तौर पर लेता था। कंपनी ने घोषणा की अब रोमिंग एक्टिवेशन के लिए अब कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

PunjabKesariइससे पहले एयरटेल ने एक और प्लान लांच किया था। इस प्लान की कीमत 76 रुपए है और यह रिचार्ज करने पर यूजर को 26 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। इस रिचार्ज में यूजर 60 पैसे प्रति मिनट की दर से बात कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर को 100MB डाटा भी मिलेगा और वैधता 28 दिनों की है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News