2020 में लॉन्च करने के लिए Apple नए iPhone SE पर कर रहा है काम

  • 2020 में लॉन्च करने के लिए Apple नए iPhone SE पर कर रहा है काम
You Are HereGadgets
Thursday, September 5, 2019-11:41 AM

गैजेट डेस्क : Apple बाजार में अपने 2019 iPhone11 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीरी लाइनअप के हिस्से के रूप में कंपनी को तीन आईफोन मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, कंपनी Apple iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max लॉन्च करने की संभावना है। हालाँकि, एक नई रिपोर्ट से यह संकेत मिला है कि कंपनी एक अलग iPhone मोड पर भी काम कर रही है। तमाम लीक रिपोर्ट्स के खंगालने के बाद हमें ऐसा लगता है कि कंपनी वास्तव में iPhone SE के लिए एक उचित सक्सेसर आईफोन मॉडल पर काम कर रही है।


 

iPhone SE कैसे हो सकता है सबसे अलग ! 

 

Image result for iphone se

 

9to5Mac की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple वर्तमान में अपने iPhone SE स्मार्टफोन के अगले मॉडल पर काम कर रहा है। कंपनी वर्तमान में खरीद के लिए iPhone 8 और iPhone 7 प्रदान करता है लेकिन iPhone 11 के लॉन्च के साथ चीजें बदल सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple iPhone 11 लॉन्च के बाद iPhone 7 की बिक्री बंद कर सकता है। यह भी पता चला है कि यह अफवाहित iPhone SE आईफोन 7 की गैप को पूरा करेगा। निक्केई द्वारा जानकारी के अनुसार, ऐप्पल iPhone SE के नए वर्जन में 4.7 इंच का डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले का आकार iPhone 8 के साथ मिलता है।

 

Image result for iphone se

 

डिस्प्ले के आकार से परे, रिपोर्ट ने यह भी संकेत दिया कि डिवाइस में एक एलसीडी पैनल होगा। यह सुनिश्चित करेगा कि डिवाइस की कीमत कम है। डिवाइस में A13 SoC की सुविधा होगी, लेकिनफेस आईडी की उपस्थिति निश्चित नहीं हैं। यह संभव है कि कंपनी iPad के सस्ते मॉडल की तरह भरोसेमंद टच आईडी का विकल्प चुन सकती है।रिपोर्ट में यह भी अनुमान लगाया गया है कि Apple iPhone SE के आगामी वर्जन की कीमत लगभग $ 400 हो सकती है। हालाँकि आगामी स्मार्टफोन के आईफोन ईएस नाम पर कोई ठोस जानकारी नहीं है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey