भारत में स्पॉट हुआ Aprilia SR Max 300, जानें खासियत

  • भारत में स्पॉट हुआ Aprilia SR Max 300, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Saturday, January 19, 2019-3:33 PM

ऑटो डेस्क- अप्रिलिया SR Max 300 एक प्रीमियम और ऑटोमेटिक स्कूटर है और इसको यूनिक डिजाइन पर बनाया गया है। वहीं इस स्कूटर को गोवा में हुए एक डीलर इवेंट के दौरान देखा गया है। हालांकि डीलर इवेंट में दिखी वह अप्रिलिया SR Max 300 चाइनिस वर्जन थी जिसे अप्रिलिया की पार्टनर ज़ोंगशेन ने बनाया है। अप्रिलिया SR Max 300 के अलावा गोवा में हुए इवेंट के दौरान अप्रिलिया RS150 मोटरसाइकिल को भी देखा गया था। हालांकि इसकी लांचिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

PunjabKesariइंजन 
अप्रिलिया SR Max 300 में 278 सीसी का सिंगल-सिलिंडर लिक्विड-कुल्ड इंजन दिया गया है जो कि 22 बीएचपी की पावर और 23 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है। अगर भारत में अप्रिलिया SR Max 300 को लांच किया जाता है तो ये अब तक की सबसे पावर फुल और महंगी में से एक हो जाएगी।

फीचर्स

इस 300 सीसी स्कूटर के अन्य मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 9.0 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिलता है जो कि ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी के साथ आता है। अप्रिलिया SR Max 300 एक मैक्सी स्कूटर है और क्योंकि इसे टुअरिंग को भी ध्यान में रखते हुए बनाया गया है इसमें बड़ा स्टोरेज और बेहद ही बड़ा अर्थात 15.5 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया गया है।

डिजाइन

इसके फ्रंट में बड़े एपरॉन, ट्वीन प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर, डीआरएल, हेडलैंप और विंडशिल्ड के बीच में हाई डेफिनिशन कैमरा लगा है। अप्रिलिया SR Max 300 लॉन्ग डिस्टेंस के लिए एक परफेक्ट स्कूटर हो सकती है। इसके में स्प्लीट फुटबोर्ड, बड़े सीट, अपराइट राइडिंग पोजिशन और बड़े व्हीलबेस इसको लॉन्ग टुअरिंग के लिए एक आदर्श स्कूटर बनाते हैं। 

PunjabKesari
सस्पेंशन

सस्पेंशन के लिए अप्रिलिया SR Max 300 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में ट्वीन शॉक अब्शॉर्बर दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग के लिए स्कूटर के अगले पहिये में 260 मिलीमीटर का और पिछले पहिये में 220 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक दिया गाय है। इतना ही नहीं इसमें डुअल-चैनल एबीएस स्टैंडर्ड के तौर पर लगा है।
 


Edited by:Jeevan

Latest News