Blaupunkt ने भारत में लॉन्च किए हाई परफॉर्मेंस वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स

  • Blaupunkt ने भारत में लॉन्च किए हाई परफॉर्मेंस वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स
You Are HereGadgets
Sunday, September 22, 2019-12:06 PM

गैजेट डैस्क : अपने कार मल्टीमीडिया ऑडियो सिस्टम्स को लेकर दुनिया भर में मशहूर हुई कम्पनी Blaupunkt ने आखिरकार अपने हाई परफोर्मेंस BTW01 ट्रयू वायरलैस HD साउंड ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स को लॉन्च कर दिया है। इनकी कीमत 7,999 रुपए रखी गई है, लेकिन आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन के जरिए इन्हें 4,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इनकी सबसे बड़ी खासियत है कि एक बार फुच चार्ज कर आप इन्हें 6 घंटे तक उपयोग में ला सकते हैं।

  • इन्हें ABS प्लास्टिक मटीरियरल से बनाया गया है। यह वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स कैरी बॉक्स के साथ आते हैं जिनमें रखने के बाद यह ऑटोमैटिकली चार्ज होने लगते हैं। इनमें टच कन्ट्रोल्स दिए गए हैं जहां से आप गानों को प्ले पॉज़ कर सकते हैं और ट्रैक को भी आसानी से बदल सकते हैं। इनमें इंटर्नल माइक की सुविधा भी दी गई है। मौजूदा स्थिति में यह एप्पल और सैमसंग के वायरलैस इयरबर्ड्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। 

PunjabKesari

एक्सट्रीम HD सराउंड साउंड

इन वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स में Realtek हाई क्वालिटी चिपसैट का उपयोग किया गया है जिससे यूजर को रियल HD सराउंड साउंड का एक्सपीरिएंस मिलता है। इसके अलावा बहुत ही बेहतरीन बॉस ये ईयरबर्ड्स प्रड्यूस करते हैं। 

लाइटवेट डिजाइन

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स का वजन सिर्फ 5.5 ग्राम है। यानी बहुत ही बेहतरीन मेटीरियल और कम्पोनैंट्स का उपयोग करने के बावजूद इन्हें काफी हल्का कहा जा सकता है। 

PunjabKesari

टैप-टू-कन्ट्रीूल फीचर

इन वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स में टच कन्ट्रोल्स को शामिल किया गया है यानी आप सिर्फ टैप कर कॉल को रिसीव कर सकते हैं और गानों के ट्रैक को बदल भी सकते हैं। 

वाटर और डस्ट प्रूफ

इन्हें IPX 5 रेटिंग के तहत बनाया गया है यानी यह वाटर और डस्ट प्रूफ हैं। इसके अलावा पसीना आने पर भी यह खराब नहीं होंगे। यानी साइकलिंग आदि करते समय या जिम के दौरान भी आप इनका उपयोग कर सकते हैं। 

PunjabKesari

चार्जिंग केस

इन वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स के साथ छोटे पोर्टेबल चार्जिंग केस की सुविधा भी दी गई है जो ईयरबर्ड्स को चार्ज करने में मदद करते हैं। इस केस में सिर्फ 1.5 घंटे इन ईयरबर्ड्स को रखने के बाद यह चार्ज हो जाएंगे। जिसके बाद आप लगातार 6 घंटे तक इनका उपयोग कर सकते हैं। इस चार्जिंग केस के आकार को काफी छोटा रखा गया है यानी यह आपकी पॉकेट में आसानी से आ जाएगा। हर एक ईयरबर्ड्स में 75mAh की बैटरी लगी है जो सुपर एफिशैंट सैल्स की मदद से बहुत ही तेजी से चार्ज होती है। 

PunjabKesari

वॉइस असिस्टेंट की सपोर्ट

इन ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स में ब्लूटुथ के लेटैस्ट वर्जन 5.0 का उपयोग किया गया है। ये एप्पल के सिरी और गूगल के वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं। यानी इन्हें आसानी से एंड्रॉयड और एप्पल डिवाइसिस के साथ कनैक्ट किया जा सकता है।

  • यूजर को Blaupunkt BTW01 ब्लूटुथ ईयरबर्ड्स का उपयोग करने के बाद एक अलग तरह का एक्सपीरिएंस मिलेगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh