BSNL का धमाका, कंपनी ने खत्म किए Blackout Days

  • BSNL का धमाका, कंपनी ने खत्म किए Blackout Days
You Are HereGadgets
Monday, December 31, 2018-12:26 PM

गैजेट डेस्क- साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और अगर आप BSNL के यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए नए साल के मौके पर ब्लैकआउट डेज को पूरी तरह से खत्म करने का ऐलान कर दिया है। यानी अब ग्राहकों को 31 दिसंबर और 1 जनवरी को एसएमएस और कॉलिंग के लिए अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। यानी BSNL ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है।

PunjabKesariब्लैक आउट डेज

टेलिकॉम कंपनियां बड़े त्योहारों (जैसे: नया साल, दीपावली, होली) को ब्लैक आउट डेज मानती हैं। इन दिनों पर यूजर्स को मेसेज भेजने और कॉलिंग के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना होता है। यानी कि ग्राहकों के स्पेशल टैरिफ वाउचर्स या मेसेज पैक्स इन दिनों काम नहीं करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बीएसएनएल के इस ऐलान के बाद अब ग्राहकों को किसी भी ब्लैक आउट डे पर अलग से चार्ज नहीं देना होगा। यानी ग्राहक अब बड़े मौकों या त्योहारों पर भी अपने रीचार्ज पैक्स और एसएमएस पैक्स का लाभ ले पाएंगे। 

PunjabKesariआपको बता दें कि सितंबर 2016 में अपनी सेवाएं शुरू करने के बाद Reliance Jio पहली कंपनी थी जिसने ब्लैकआउट डेज को खत्म किया था। ऐसे में देखना होगा कि BSNL द्वारा उठाए गए इस कदम से मार्केट से उसे कैसा रिस्पांस मिलता है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News